Sanjay Singh पर बीजेपी के गालीबाज सांसद ने लगाए गंभीर आरोप, AAP के ट्वीट पर किया पलटवार

0
35

बीजेपी के गालीबाज सांसद ने Sanjay Singh पर लगाए गंभीर आरोप, AAP के ट्वीट पर किया पलटवार 

रमेश बिधूड़ी ने ईडी रेड के बाद संजय सिंह पर निशाना साधा है. साथ ही कहा कि उन्हीं के पार्टी के एक नेता की आय 2,43,600 रुपये है, पर वो शादी में 2.5 करोड़ रुपये खर्च करते हैं.

दिल्ली आबकारी नीति मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय के आवास पर छापेमारी (Sanjay Singh ED Raids) ने बीजेपी को हमला बोलने का मौका दे दिया है. ईडी की छापेमारी के बाद से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बांसुरी स्वराज, कपिल मिश्रा सहित कई नेता दिल्ली सरकार पर हमला बोल चुके हैं. अब भारतीय जनता पार्टी के दक्षिण दिल्ली से गालीबाज सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने भी आप के कद्दावर नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) पर तंज कसा है.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज भी आप नेता के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है. उन्होंने बुधवार को अपने पोस्ट एक्स में दावा किया है कि संजय सिंह कल तक सिनेमा घरों के बाहर गलत काम करने को लेकर जाने जाते रहे हैं, वो आज ईमानदारी की बात बढ़ चढ़कर करते हैं. उन्हीं के पार्टी के एक इंटरनेशनल नेता जिनकी सालाना आय लगभग 2,43,600 रुपये मात्र है, वो अपनी शादी में 2.5 करोड़ रुपये खर्च करते हैं. एक रात के लिए 10 लाख की कीमत के कमरे बुक करते हैं. इसके बावजूद ये आम आदमी पार्टी के कट्टर ईमानदार नेता हैं.

बता दें कि रमेश बिधूड़ी हाल ही में संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करे के लिए सुर्खियों में रहे हैं. जब इस मसले को लेकर देश और दुनिया में बवाल मचा तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि सियासी बयान परिस्थितियों पर निर्भर करता है. अगर उन्हें बुरा लगा था तो एक बार फोन कर देते, वहीं पर यह मामला समाप्त हो जाता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here