इंग्लैंड ने USA को 115 पर रोका, क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक समेत एक ओवर में झटके 4 विकेट

0
11
इंग्लैंड ने USA को 115 पर रोका, क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक समेत एक ओवर में झटके 4 विकेट
इंग्लैंड ने USA को 115 पर रोका, क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक समेत एक ओवर में झटके 4 विकेट

United States vs England, 49th Match, Super 8 Group 2: ‘करो या मरो’ के मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए USA को 115 रनों पर रोक दिया है. इंग्लैंड को सेमीफाइनल की उम्मीदें जीवित रखने के लिए 116 रनों के लक्ष्य को जल्द से जल्द हासिल करना होगा. इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक समेत एक ओवर में 4 विकेट झटके. उन्होंने 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके. वहीं लेग स्पिनर आदिल रशीद ने 4 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इसके अलावा सैम कर्रन को भी दो सफलता मिलीं.

यूएसए के लिए नितीश कुमार ने 24 गेंद में 30, कोरी एंडरसन ने 28 गेंद में 29 और हरमीत सिंह ने 17 गेंद में 21 रनों की पारी खेली. वहीं चार खिलाड़ी शून्य पर पवेलियन लौटे तो छह खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने 4, सैम कर्रन ने 2, आदिल रशीद ने 2 और रीस टॉप्ले व लियाम लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट चटकाया.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी यूएसए की टीम आज अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. पहले ही ओवर में एंड्रीस गोस पांच गेंद में आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद छठे ओवर में दूसरा विकेट गिरा. स्टीवन टेलर 13 गेंद में 12 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद यूएसए ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए.

नितीश कुमार ने 24 गेंद में 30 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने एक चौका और दो छक्के जड़े. वहीं आरोन जोन्स 16 गेंद में सिर्फ 10 रन ही बना सके. कोरी एंडरसन ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया. एंडरसन ने एक छक्के की मदद से 28 गेंद में 29 रन बनाए. मिलिंद कुमार सिर्फ चार रन बनाकर आउट हो गए. हरमीत सिंह ने 17 गेंद में 21 रनों की पारी खेली. उन्होंने दो चौके और एक छक्का जड़ा. इसके बाद कोई भी खिलाड़ी खाता नहीं खोल सका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here