सिर्फ गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज का भी हुआ इंटरव्यू, जल्द होगी हेड कोच की घोषणा

0
16

सिर्फ गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज का भी हुआ इंटरव्यू, जल्द होगी हेड कोच की घोषणा

बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच की घोषणा करेगी. इसको लेकर गंभीर के साथ-साथ एक और दिग्गज का इंटरव्यू लिया गया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच की घोषणा करेगा. इसके लिए बोर्ड ने प्रोसेस लगभग पूरा कर लिया है. खबर थी कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने गंभीर के साथ-साथ एक और दिग्गज का इंटरव्यू लिया है. गंभीर ने इंटरनेट के जरिए इंटरव्यू दिया है. टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म होने वाला है.

रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेट एडवाइजरी कमेट ने मंगलवार को गौतम गंभीर के साथ-साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर वूरकेरी वेंकट रमन का भी इंटरव्यू लिया है. गंभीर हेड कोच बनने की रेस में फिलहाल आगे चल रहे हैं. वहीं खबर के मुताबिक रमन भी मजबूत दावेदार हैं. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान काफी अच्छी प्रजेंटेशन पेश की है. लेकिन नया हेड कोच कौन होगा, इस पर फैसला नहीं लिया गया है.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि गौतम गंभीर ने वर्चुअल इंटरव्यू दिया है. लेकिन रमन ने प्रजेंटेशन पेश की है. यह काफी विस्तार से तैयार की गई थी. अब सीएसी बुधवार को विदेशी कैंडिडेट्स का इंटरव्यू लेगी. इसमें कौन-कौन शामिल होगा, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. बीसीसीआई नए सिलेक्टर की भी तलाश कर रही है. इसके लिए कुछ कैंडिडेट्स को शॉर्ट लिस्ट भी किया गया है.सिलेक्टर पद के लिए जल्द ही इंटरव्यू लिया जा सकता है. लेकिन इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

बता दें कि टीम इंडिया के नए हेड कोच का ऐलान जल्द ही हो सकता है. भारत के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप 2024 के बाद खत्म हो जाएगा. द्रविड़ ने हेड कोच के लिए दोबारा आवेदन नहीं किया था. वे अब ब्रेक चाहते हैं. द्रविड़ लगातार दो बार टीम इंडिया के हेड कोच रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here