Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं ये टीवी एक्ट्रेस, पर्पल साड़ी में लूटी लाइमलाइट

0
11

Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं ये टीवी एक्ट्रेस, पर्पल साड़ी में लूटी लाइमलाइट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने शानदार वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी के नए फेज में कदम रख लिया है. उन्होंने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी कर ली. सोनाक्षी ने रजिस्टर मैरिज की. उन्होंने अपनी शादी में करीबी दोस्त और घरवालों को ही इंवाइट किया. इसके बाद रात को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया.

इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की. पार्टी में टीवी की एक एक्ट्रेस भी नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक से लाइमलाइट लूट ली. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस संजीदा शेख की.

हीरामंडी में किया साथ काम

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा और संजीदा शेख ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में साथ काम किया था. अब सोनाक्षी और संजीदा के बीच अच्छा बॉन्ड हो गया है. सोनाक्षी ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में संजीदा को बुलाया. इस दौरान का संजीदा का लुक वायरल है.

संजीदा ने साड़ी में ढाया कहर 

इस फंक्शन के लिए संजीदा ने पर्पल कलर की रेडी टू वियर साड़ी पहनी थी. उन्होंने इस साड़ी को वन स्ट्रैप ब्लाउज के साथ पेयर किया. अपने लुक को उन्होंने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने मैचिंग ईयररिंग वियर किए. साथ ही मिडिल पार्टेड हेयरस्टाइल बनाई. नो मेकअप लुक और सिल्वर पर्स उनके लुक को कमाल बना रहा है.

वहीं सोनाक्षी के लुक की बात करें तो उन्होंने शादी के लिए व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी. वहीं रिसेप्शन के लिए उन्होंने रेड बनारसी सिल्क साड़ी पहनी. अपने लुक को उन्होंने ग्रीन जूलरी और गजरे के साथ कंप्लीट किया. वो सिंदूर भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का लुक वायरल है.

संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस ने टीवी शोज से दूरी बनाई हुई है. वो पिछली बार फिल्म फाइटर में नजर आई थीं. अब वो कुन फाया कुन में दिखेंगी. फिल्म पोस्ट प्रोडेक्शन में है. इसके अलावा एक्ट्रेस का संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में वहीदा का रोल काफी पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here