नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया चोर,50 लाख रुपये की नकदी और सोना बरामद।

0
64

वर्ली में नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया चोर, 50 लाख रुपये की नकदी और सोना बरामद

मुंबई के वर्ली में पुलिस नाकाबंदी के दौरान बिना नंबर प्लेट वाली एक बाइक को एक वांछित चोर की गिरफ्तारी के लिए रोका गया, जिसके खिलाफ महाराष्ट्र और गुजरात में कई मामले दर्ज हैं।

वर्ली के जीजामाता नगर में पुलिस द्वारा नाकाबंदी

पुलिस के अनुसार, 9 फरवरी को, वर्ली के जीजामाता नगर में पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी, जब बिना नंबर प्लेट वाली एक ‘संदिग्ध’ बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोका गया। उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। जब उसे रुकने के लिए कहा गया तो उसने कथित तौर पर मौके से भागने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने कहा, शुरुआत में उससे बाइक के बारे में पूछताछ की गई लेकिन उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया और इसलिए उसे हिरासत में लिया गया और आगे की पूछताछ के लिए वर्ली पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पुलिस ने कहा, अधिकारियों की एक टीम ने उससे पूछताछ शुरू की, जबकि पुलिस अधिकारियों की एक अन्य टीम ने उस बाइक की जांच शुरू की जिसमें वह सवार था। इस क्रम में पुलिस ने उसके पास से 7.46 लाख रुपये नकद और सामूहिक रूप से 50.34 लाख रुपये के सोने के गहने बरामद किए।

एक अधिकारी ने कहा, “आगे की जांच से पता चला है कि उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं।”

पुलिस ने कहा कि वह कथित रूप से महाराष्ट्र और गुजरात में चोरी में शामिल था।

पुलिस ने कहा कि जांच में यह भी पता चला है कि सूरत का रहने वाला संदिग्ध पहचान से बचने के लिए अपने पास कोई भी दस्तावेज रखने से परहेज करता था।बाद में उसकी पहचान आफताब खान उर्फ ​​मोहसिन सैयद उर्फ ​​शेख के रूप में हुई।

पुलिस ने कहा कि उसने भरूच और बड़ौदा से नकदी और सोने के गहने चुराए हैं। वह महाराष्ट्र में भी चोरी और सेंधमारी के कई मामलों में शामिल पाया गया है।

पुलिस ने उसके खिलाफ वर्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here