सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया।

0
64

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया; करण जौहर, कृति सनोन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर ने इसे एक स्टार बना दिया है

नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने मुंबई में एक भव्य शादी का आयोजन किया। शेरशाह के सह-कलाकार और लंबे समय से प्रेमी युगल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक खूबसूरत समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

सभी समारोहों में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। उनके निजी दिल्ली शादी के रिसेप्शन के बाद, रविवार को मुंबई में एक विशेष रिसेप्शन हुआ और यह सितारों से भरा रहा।

कियारा आडवाणी ने रिसेप्शन पार्टी दिया

शादी के रिसेप्शन के लिए, कियारा आडवाणी ने पन्ना हार के साथ एक सफेद और काले रंग का गाउन पहना था, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने एक अलंकृत काले रंग की पोशाक पहनी थी। अब वेडिंग रिसेप्शन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह कृति सनोन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, भूमि पेडनेकर, फिल्म निर्माता करण जौहर, करीना कपूर खान, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अनुपम खेर, आदित्य सील सहित अन्य अभिनेताओं के साथ एक स्टार-स्टड अफेयर था, जिसमें नवविवाहितों के साथ तस्वीरें क्लिक की गईं। इसकी जांच – पड़ताल करें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। वह कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा और दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण के साथ RC15 में अगली स्टार होंगी। इस बीच, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को हाल ही में मिशन मजनू में देखा गया था। उनके पास रोहित शेट्टी कॉप सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ-साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ योद्धा भी रिलीज़ के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here