रोहित शर्मा ने लिया तिलक वर्मा का इंटरव्यू,’बात करके बहुत मजा आया’

0
64

‘बहुत मजा आया बात करके मियां…’, रोहित शर्मा ने लिया तिलक वर्मा का इंटरव्यू, देखें Video

IPL (आईपीएल 2023) के 16वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की।

IPL (आईपीएल 2023) के 16वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की. मैच में रोहित शर्मा ने अर्धशतक जमाया और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजे गए. रोहित के अलावा एक बार फिर तलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की और 41 रन बनाए. रोहित के साथ मिलकर तिलक ने दूसरे विकेट के लिए अहम 68 रन जोड़े थे, रोहित और तिलक के बीच हुई साझेदारी ने मैच को बनाए रखा था. वहीं, मैच के बाद रोहित शर्मा ने साथी क्रिकेटर तिलक वर्मा का इंटरव्यू लिया, जो काफी फनी बन पड़ा है. रोहित अपने हंसी मिजाजी के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में यह इंटरव्यू भी काफी मजेदार बन पड़ा है.

तिलक ने बातचीत में बताया

पहले तो तिलक ने बातचीत में बताया कि ‘उनका बचपन से सपना था कि आपके साथ बैटिंग करूं जो इस सीजन सच हो गया. आपके साथ बल्लेबाजी करते हुए मुझे काफी कुछ सीखने को मिला, आपके साथ बैटिंग करने मेरे करियर की सबसे बड़ी बात रही है.’

इंटरव्यू की शुरूआत रोहित ने तिलक से यह सवाल करके की, ‘पहला मैच जीतने के बाद कैसा एहसास हो रहा है. इसपर तिलक ने जवाब दिया औऱ कहा कि, ‘शानदार, यह शानदार एहसास है भईया, मैं काफी समय से आपके साथ बैटिंग करने का इंतजार कर रहा था. इस बार मौका मिल गया. मैं सोचा जितना आपसे सीख सकूं.’ इसके अलावा जब तिलक ने कहा कि, आपके साथ बैटिंग करने में मजा आता है., बचपन से मेरा सपना था. आपके साथ बैटिंग करने का, जैसे ही तिलक ने ये बात कही, रोहित ने कहा, अरे बस कर यार..’

वहीं, रोहित ने इसके अलावा तिलक से एक और सवाल किया और पूछा कि, वो जो ओवर था जिसमें आफने 16 रन बनाए, उस समय आप क्या सोच रहे थे, इसपर तिलक ने कहा, ‘भईया, मैं उस समय एक ही बात पर फोकस कर रहा था कि अपने हेड को सीधा रखकर शॉट खेलूं, जिसता स्थिर रहता हूं उतना मुझे यहां फायदा मिलेगा. मेरा स्ट्रेंथ था सीधा मारने का, मैंने अपने मजबूत पक्ष पर रहने का ही फैसला किया’.

वहीं, जब बात खत्म हुई तो रोहित मजाक में कहते हैं. ‘तुमसे बात करके काफी मजा आया मियां…’ दरअसल, तिलक वर्मा हैदराबाद के हैं और वहां की भाषा काफी दिलचस्प हैं. ऐसे में रोहित ने हैदराबादी भाषा में इंटरव्यू का समापन कर महफिल लूट ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here