विपक्ष की एकता पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, ‘हम कल से ही BJP को…’

0
7

विपक्ष की एकता पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, ‘हम कल से ही BJP को…’

हनुमान बेनीवाल दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल हुए. मीटिंग के बाद बेनीवाल ने कहा कि देश में जिस तरह के हालात बन रहे हैं उसको लेकर पूरा विपक्ष एकजुट है.

राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर इंडिया गठबंधन की बैठक हुई. इस मीटिंग में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल भी शामिल हुई. वहीं बैठक के बाद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी निशाना साधा. साथ ही उन्होंने बताया कि सदन में विपक्ष किन मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरेगा.

नागौर से सांसद और आरएलपी चीफ हनुमान बेनीवाल ने कहा, “देश में जिस तरह के हालात बन रहे हैं उसको लेकर पूरा विपक्ष एकजुट है और मजबूती के साथ जो देश के मुद्दे हैं उनको लेकर कल से विरोध शुरू करेंगे और चर्चा करेंगे.”

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया हनुमान बेनीवाल ने कहा, “अहम मुद्दों में नीट, अग्निवीर का अहम मुद्दा, इसके अलावा महंगाई, बेरोजगारी, एमएसपी समेत कई मुख्य मुद्दे हैं. बेनीवाल ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है. दो-दो मुख्यमंत्री जेल में हैं. सांसद, मंत्री जेल में हैं. ईडी और सीबीआई का जो दुरुपयोग हो रहा है उसको लेकर हम बीजेपी को घेरेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष मजबूत है और इस बार इनको मजबूती दिखाएंगे.”

इससे पहले हाल ही में हनुमान बेनीवाल ने कहा अग्निवीर योजना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. बेनीवाल ने कहा था कि राजस्थान से हम एक मुहिम शुरू करेंगे और दिल्ली कूच करेंगे. हम अग्निवीर योजना को वापस करवाएंगे. पहले भी हमने इसका विरोध किया था, इसे वापस करवा कर रहेंगे ये हमारा लक्ष्य है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here