भाजपा और आप पार्टी ने दिल्ली के विकास को किया ठप : नीलम चौधरी

0
44

भाजपा और आप पार्टी ने दिल्ली के विकास को किया ठप : नीलम चौधरी

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़  ) : भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार तथा दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार नें राजधानी दिल्ली के विकास को ठप करके रख दिया है | आलम यह है कि कांग्रेस सरकार नें जिन योजनाओं पर  काम शुरू किया था वे भी अधूरी पड़ी है | यह कहना है  बाबरपुर जिला कांग्रेस की
उपाध्क्ष नीलम चौधरी का |

नीलम चौधरी कहती हैं  कि केन्द्र की भाजपा सरकार व दिल्ली सरकार ने दिल्ली के 365 गांवों के लोगों को, जिन्होंने दिल्ली बसाई है उन्हें आज शरणार्थी बना दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के गांवों में हाउस टैक्स लगाना गांव वालों पर न केवल जुर्म है बल्कि यह नियमों के भी खिलाफ है। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि आज किसान रेवेन्यू रिकॉर्ड में अपनी ही जमीन का मालिक नहीं है। उन्होंने कहा कि मामला यहां तक नहीं है बल्कि सच तो यह है कि आज किसी बुजुर्ग की मृत्यु के बाद उनके बच्चों के नाम रेवेन्यू रिकॉर्ड में जमीन दर्ज नहीं की जा रही। उन्होंने यह भी कहा कि ट्यूबवेल के कनेक्शन देने व गांव में थ्री फेस कनेक्शन देने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

नीलम चौधरी  कहा कि राजधानी में दिल्ली की कांग्रेस सरकार ने झुग्गी झोपडी वालो व औद्योगिक मजदूरों के लिए राजीव रत्न आवास योजना के अंतर्गत मकान दिल्ली में बनाए थे, जिन्हें आज लाभार्थियों को देने की बजाय या तो सीआईएसएफ को दिया जा रहा है या वो आज नशेड़ियो का अड्डे  बन गए हैं, मकान टूटने शुरु हो गए है, परंतु  भाजपा के क्षेत्रीय सांसद व विधायक इस बारे में कुछ भी नही बोल रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here