सेट के बीच आया विजय राज को गुस्सा! एक्टर सबके सामने देने लगे कैमरा बंद करने की धमकी, वीडियो हो गया वायरल

0
12

सेट के बीच आया विजय राज को गुस्सा! एक्टर सबके सामने देने लगे कैमरा बंद करने की धमकी, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्टर विजय राज का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो गुस्सा करते नजर आ रहे हैं. विजय वीडियो में कैमरा बंद करने भी धमकी देते नजर आए.सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो गया.

बॉलीवुड एक्टर विजय राज इन दिनों वेब सीरीज शोटाइम को लेकर चर्चा में हैं. उनकी इस वेब सीरीज के कुछ एपिसोड्स हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहे हैं. इसी बीच विजय राज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शूटिंग के बीच गुस्सा करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं विजय ने कैमरा बंद करने की धमकी भी दी है और इसपर फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

विजय राज इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं जो अक्सर फिल्मों या वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनके फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार एक्टर का गुस्से वाला वीडियो सामने आया है.

विजय राज को गुस्सा क्यों आया?

इंस्टाग्राम पर विजय राज का गुस्से वाला वीडियो धड़ल्ले से शेयर हो रहा है. लोग बस यही पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें गुस्सा आया क्यों लेकिन इसकी वजह सामने नहीं आ पा रही है. इस वीडियो में आप उन्हें गुस्सा करते देख सकेंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विजय राज से पर आते हैं और कहते हैं, ‘भई क्या है ये लूडो लूडो रखा है बे, बंद कर ये सब. बंद कर कैमरा…दिखना नहीं चाहिए ये सेट पे…निकल’ इस वीडियो पर फैस के कमेंट्स भी आ रहे हैं और ज्यादातर लोगों की एक ही राय है.

यूजर्स में ज्यादातर लोगों को लगता है कि ये सबकुछ स्क्रिप्टेड है और मजाक चल रहा है. एक यूजर ने लखा, ‘किस किस को लगता है ये स्क्रिप्टेड है?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कौन बद्तमीज है (वेलकम का डायलॉग).’ एक यूजर ने लिखा, ‘पहली बार इतनी बुरी एक्टिंग देखी है सर (मजाकिया तौर पर).’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कुछ ऐसे ही मिलते-जुलते कमेंट्स किए हैं. अगर फिल्म वेलकम आपने देखी है तो उसमें देखा होगा कि विजय राज कुछ ऐसे ही भड़कते नजर आए थे तो इसी वजह से यूजर्स को लगता है कि ये सबकुछ स्क्रिप्टेड है.

‘शोटाइम’ में विजय राज आए नजर

‘शोटाइम’ के कुछ एपिसोड्स 8 मई 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए थे. अब 21 जून को एक टीजर जारी करते हुए बताया गया कि ‘शोटाइम’ के सभी एपिसोड्स 12 जुलाई से हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ‘शोटाइम’ में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल और विजय राज जैसे कलाकार नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here