शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा एक बार फिर आएंगे साथ, ‘पठान 2’ में होगा डबल धमाल

0
31

शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा एक बार फिर आएंगे साथ, ‘पठान 2’ में होगा डबल धमाल

शाहरुख खान ने पठान में अपने स्पाइ अवतार से फैंस को दीवाना बना लिया था. अब वो एक बार फिर पठान बनकर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

शाहरुख खान ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद पठान से बॉलीवुड में वापसी की थी. शाहरुख की कमबैक फिल्म पठान सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को फैंस का इतना प्यार मिला था कि मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला कर लिया है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान 2 बनने वाली है. आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान एक बार फिर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आएंगे.

शाहरुख खान का कमबैक शानदार रहा. उनकी बीते साल 3 फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज हुई थी. तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फैंस को पठान में शाहरुख खान का एक्शन बहुत पसंद आया था. अब दोबारा वो इसी अवतार में नजर आने वाले हैं.

पठान 2 बनाएंगे आदित्य चोपड़ा

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान पठान बनकर वापसी करने के लि तैयार हैं. आदित्य चोपड़ा ने पठान 2 को स्पाइ यूनिवर्स की आठवीं फिल्म बना लिया है. पठान 2 में पहले की तुलना में डबल एक्शन और एंटरटेनमेंट होने वाला है.

ये होगी पठान 2 की कहानी

पठान 2 की कहानी की बात करें तो ये पठान वर्सेज टाइगर के पहले की कहानी होगी. जिसमें टाइगर और पठान के क्लैश की स्टार्टिंग दिखा दी जाएगी. ताकि टाइगर वर्सेज पठान में दोनों का जबरदस्त एक्शन दिखाया जा सके. फैंस की शाहरुख को स्पाइ अवतार में देखने की डिमांड बढ़ती जा रही है.

आदित्य चोपड़ा की टीम ने पठान 2 पर काम करना शुरू कर दिया है. आदित्या और शाहरुख दोनों ही फिल्म की दिसंबर 2024 में शूटिंग शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. ताकि इसके बाद टाइगर वर्सेज पठान पर काम करना शुरू किया जा सके.

पठान 2 यशराज फिल्म्स के स्पाइ यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होने वाली है. इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3, वॉर 2 और एक आलिया भट्ट के साथ भी आने वाली है. जिसका टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है.

पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने इंडिया में ही 654 करोड़ का कलेक्शन किया था और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो पठान ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here