लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के 5 गुर्गे गिरफ्तार, देने वाले थे इस बड़ी वारदात को अंजाम

0
28

लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के 5 गुर्गे गिरफ्तार, देने वाले थे इस बड़ी वारदात को अंजाम

लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के खिलाफ कार्रवाई में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या की प्लानिंग कर रहे पांच शूटरों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) ने हरियाणा के काला जठेरी-लॉरेंस बिश्नोई गैंग ( Kala Jatheri-Lawrence Bishnoi Gang) के पांच शूटरों को गिरफ्तार किया है. ये प्रतिद्वंद्वी गुट के गैंगस्टर को मारने का प्लान बना रहे थे. दिल्ली पुलिस का कहना है कि इनके पास से बेहद एडवांस हथियार मिले हैं.

यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब काला जठेड़ी की शादी होने वाली है. इस शादी को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. दरअसल, शादी के दिन काला जठेड़ी को छह घंटे की पैरोल मिली हुई है. इस वजह से भी दिल्ली पुलिस की इस शादी पर नजर है और यहां आने-जाने वालों पर नजर रखी जाएगी.

लेडी डॉन से हो रही है शादी

काला जठेड़ी को दिल्ली के द्वारका कोर्ट ने कस्टडी पैरोल दी है. यानी उसे जेल से बाहर रहने की छूट दी गई है लेकिन इस दौरान वह पुलिस की कस्टडी में रहेगा, काला जठेड़ी, लॉरेंस बिश्नोई का साथी है. जठेड़ी फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है और शादी के दिन पैरोल पर बाहर लाया जाएगा. काला जठेड़ी पर जबरन वसूली करने का आरोप है. जठेड़ी की शादी लेडी डॉन कही जाने वाली अनुराध से हो रही है.

शादी और गृह प्रवेश के लिए पैरोल

काला जठेड़ी की शादी 12 मार्च को दिल्ली में होनी है. इसके बाद 14 मार्च को सोनीपत में गृह प्रवेश होनी है जिसके लिए छह घंटे की पैरोल दी गई है. शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया गया जिसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि जब जेठड़ी का गृह प्रवेश होगा तो पुलिस वहां सादी वर्दी में मौजूद रहेगी.

इससे पहले जनवरी में पुलिस ने काल जठेड़ी गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया था. मुठभेड़ में उसने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाई थी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में बदमाश को पैर में गोली लगी थी. घायल हालत में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here