इंदौर में कांग्रेस पिला रही ‘नोटा चाय’, कैलाश विजयवर्गीय ने जवाब में शेयर किया मोहन भागवत का ये वीडियो

0
9

इंदौर में कांग्रेस पिला रही ‘नोटा चाय’, कैलाश विजयवर्गीय ने जवाब में शेयर किया मोहन भागवत का ये वीडियो

इंदौर में कांग्रेस NOTA को बढ़ावा दे रही है जबकि बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा इसके विरोध में मानव श्रृंखला बना रहा है. कांग्रेस इसे बीजेपी को सबक सिखाने का तरीका बता रही है.

इंदौर में NOTA को लेकर घमासान जारी है एक तरफ जहां कांग्रेस लगातार NOTA का बटन दबाने के लिए जागरूकता अभियान चला रही है तो वहीं अब बीजेपी का अनुसूचित जाति मोर्चा इसके खिलाफ मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रहा है.

दरअसल इंदौर में जब से कांग्रेस के प्रत्याशी ने बीजेपी का दामन थामा है. उसके बाद से कांग्रेस अपने प्रत्याशी के अपहरण का आरोप बीजेपी पर लगा रही है और अब कह रही है कि लोग NOTA का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएं. इस सिलसिले में कांग्रेस नेताओं ने चाय पर चर्चा के जरिए लोगों को NOTA का बटन दबाने के लिए प्रेरित किया.

‘नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं है’

वहीं कल ऑटो रिक्शा पर भी पोस्टर चिपकाए गए थे. इस बीच मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक पोस्ट भी चर्चा में आ गया है. जिसमें उन्होंने सर संघचालक मोहन भागवत के एक वीडियो को पोस्ट किया है. ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्होंने कहा गया है, “परम आदरणीय सरसंघचालक मोहन भागवत ने NOTA को बहुत अच्छी तरह से समझाया है. लोकतंत्र में उपलब्ध-प्रत्याशियों में से जो सर्वाधिक योग्य लगे, उसे अपना मत देने में ही समझदारी है. नोटा का विकल्प हमारे हित में नही है.”

वीडी शर्मा ने भी किया कांग्रेस पर हमला

दरअसल इंदौर में NOTA को लेकर पिछले कई दिनों से बवाल चल रहा है. बीते दिनों जहां जीतू पटवारी ने पत्रकार वार्ता के जरिए यह कहा कि इंदौर की जनता अब NOTA का बटन दबाकर बीजेपी को सबक सिखाएं. वहीं इसके पलटवार में कल शाम को भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर में पत्रकारों से चर्चा की और जीतू पटवारी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर तुम्हारा (कांग्रेस) सिक्का (अक्षय बम) खोटा है तो इसमें किसी की क्या गलती. उन्होंने कहा कि आप अपने उम्मीदवार को नहीं बचा पाए और अब आप यह कह रहे हैं कि लोग नोट का बटन दबाएं जो की कानूनी रूप से भी गलत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here