‘RJD के साथ कांग्रेस और वामपंथी…’, I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग के पेंच पर विजय चौधरी बहुत कुछ बोल गए

0
34

 ‘RJD के साथ कांग्रेस और वामपंथी…’, I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग के पेंच पर विजय चौधरी बहुत कुछ बोल गए

‘इंडिया’ गठबंधन में जेडीयू की नाराजगी की बात सामने आ रही थी. वहीं, इस मुद्दे पर वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मंगलवार को खुलकर बात कही.

बिहार की राजनीति में इन दिनों खूब कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, वित्त मंत्री विजय चौधरी (Vijay Chaudhary) ने मंगलवार को कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि नाराज कौन है? ये आप लोग से ही पता चलता है. हमारी पार्टी में न कोई नाराज है न किसी तकलीफ में है. चीजें जल्दी तय हो ये अच्छी बात होती है. सीट शेयरिंग जल्दी होता तो अच्छा होता. सब लोग लगे हैं, हमारे गठबंधन में कोई नाराज नहीं है. हमारे गठबंधन का स्वरूप अलग है, आरजेडी के साथ कांग्रेस और वामपंथी के साथ समझौता था वो पहले से साथ हैं. उन लोग का हो गया होगा. हमारी पार्टी अभी कर्पूरी जी के कार्यक्रम की तैयारी कर रही है.

जेडीयू द्वारा 17 सीटों की मांग वाली चर्चा पर उन्होंने कहा कि ये प्रेस के साथ शेयर नहीं किया जा सकता है.

जेडीयू किसी पद की आकांक्षी नहीं है- विजय चौधरी

भाई वीरेंद्र के बयान पर विजय चौधरी ने कहा कि हमारा गठबंधन सब के साथ है. लालू जी की पार्टी के साथ हमारा गठबंधन हुआ है. संयोजक के पद पर छिड़ी बहस पर उन्होंने कहा कि हमारी बात आप गंभीरता से नहीं लेते हैं. हम लोग को शुरू से कह रहे हैं हमें कोई पद नहीं चाहिए. जेडीयू किसी पद की आकांक्षी नहीं है. नीतीश जी की भूमिका ‘इंडिया’ गठबंधन में क्या है वो पूरे देश के लोग जानते हैं. उन्ही के द्वारा इसकी शुरुआत हुई है. इतने के बाद उनकी भूमिका क्या जानना? हर आदमी इनकी भूमिका जानता है.

राम मंदिर के निमंत्रण पर बोले वित्त मंत्री

वहीं, राम मंदिर जाने के लिए निमंत्रण पर वित्त मंत्री ने कहा कि हमें सूचना नहीं है कि आमंत्रण आया है कि नहीं? मुझे नहीं आया है. मंदिर बना है वहां किसी को जाने से रोका है क्या? राम मंदिर अभी ही जाना जरूरी थोड़ी है. राम मंदिर मेरे आवास पर भी है आप आइए आपलोग को राम जी से मिलवा देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here