कैसरगंज से बेटे का टिकट फाइनल होते ही बृजभूषण शरण सिंह ने किया पहले ये काम, BJP को कहा धन्यवाद

0
18

कैसरगंज से बेटे का टिकट फाइनल होते ही बृजभूषण शरण सिंह ने किया पहले ये काम, BJP को कहा धन्यवाद

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने समर्थकों को कल (3 मई) को नामांकन के लिए आमंत्रित किया और सभी से आग्रह किया कल शक्रवार को दोपहर 11:00 बजे सभी लोग आएं.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके छोटे बेटे करण भूषण का कैसरगंज से चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं बेटे को टिकट मिलने पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सबसे पहले अपने गौशाला पहुंचकर अपने गायों को गुड़ खिलाया और वही अपने समर्थकों को कल नामांकन के लिए आमंत्रित किया.

वहीं कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने समर्थकों को कल (3 मई) को नामांकन के लिए आमंत्रित किया और सभी से आग्रह किया कल 11:00 बजे गोंडा के रघुकुल विद्यापीठ में नामांकन सभा का आयोजन है जिसमें आप सभी लोग आएं. कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा होई वही जो राम रचि राखा. इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा आज हमारे लिए सबसे खुशी का दिन है कि हमारे बेटे को देश के सबसे बड़े मंदिर में पहुंचने का निमंत्रण मिला है और मैं इसके लिए पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं.

इसके साथ ही कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि करण भूषण सिंह प्रतिभाशाली है और मैं आशा करता हूं एक दिन बड़ा मुकाम हासिल करेंगे. बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और बीजेपी के कैसरगंज से प्रत्याशी करण भूषण सिंह कल (3 मई) को गोंडा के कलेक्ट्रेट में 11:45 के बाद नामांकन करेंगे. कलेक्ट्रेट परिसर से एक किलोमीटर की दूरी पर उनके निजी महाविद्यालय में नामांकन जनसभा स्थल बनाया गया है.

कैसरगंज सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान

बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज सीट लगातार तीन बार सांसद रहे हैं और इस बार भी वह खुद ही चुनाव लड़ना चाहते थे. हालांकि पार्टी ने इस बार बेटे को टिकट दिया है. बीजेपी सांसद पर महिला पहलवानों द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे और माना जा रहा है कि इसी वजह से उनकी उम्मीदवारी खतरे में पड़ गई. बता दें कि यूपी की कैसरगंज सीट पर नामांकन के लिए अंतिम तारीख 3 मई है और इस सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here