बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर बनी अक्षय-टाइगर की फिल्म, 9 दिनों में इतनी सी हुई कमाई

0
13
Oplus_131072

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर बनी अक्षय-टाइगर की फिल्म, 9 दिनों में इतनी सी हुई कमाई

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर बंटाधार हो चुका है. इस फिल्म के लिए रिलीज के दूसरे हफ्ते में चंद करोड़ कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस एक्शन थ्रिलर से काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई है. बड़ी स्टार कास्ट और बड़े बजट वाली इस फिल्म के लिए आधी लागत निकाल पाना भी मुश्किल लग रहा है. चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 9वें दिन यानी दूसरे फ्राइडे कितनी कमाई की है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 9वें दिन कितनी की कमाई?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई है. रिलीज के पहले हफ्ते में ही इस फिल्म की कमाई का ग्राफ लुढ़क गया और फिर ये ऊपर नहीं उठ सका. ये फिल्म दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और अब आलम ये है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं और इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टिकट खिड़की पर बुरा हाल हो चुका है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है.

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़, दूसरे दिन 7.6 करोड़, तीसरे दिन 8.5 करोड, चौथे दिन 9.05 करोड़, पांचवें दिन 2.5 करोड़, छठे दिन 2.4 करोड़, सातवें दिन 2.55 करोड़ और आठवें दिन 1.65 करोडॉ का कलेक्शन किया. इस के साथ फिल्म की एक हफ्ते की कुल कमाई 49.9 करोड़ रुपये है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 9वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 9वें दिन 1.50 लाख का कलेक्शन किया है.

इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 9 दिनों का कुल कलेक्शन 51.40 करोड़ रुपए हो गया है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म

‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर अब बड़ी मुश्किल से चंद करोड़ कमा पा रही है. 300 करोड़ से ज्यादा के भारी-भरकम बजट में बनी ये फिल्म 9 दिन में महज 50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है. ऐसे में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए आधी लागत निकाल पाना भी नामुमकिन लग रहा है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो चुकी है और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के करियर की लुटिया भी ये‘बड़े मियां छोटे मियां’ की परफॉर्मेंस देखते हुए इसका खेल अब खत्म होता नजर आ रहा है.

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here