‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ की ओपनिंग रही बेहद खराब, पहले ही दिन लाखों में सिमटी कमाई

0
14
Oplus_131072

‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ की ओपनिंग रही बेहद खराब, पहले ही दिन लाखों में सिमटी कमाई

‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी निराशाजनक रही है. दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन मुश्किल से चंद लाख रुपए कमा पाई हैं.

हाल ही में रिलीज हुई दो बड़े बजट की फिल्में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं. वहीं इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो और नईं फिल्में रिलीज हुई विद्या बालन स्टारर ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’. इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से बेहद खराब रिस्पॉन्स मिला है और ये रिलीज के पहले ही दिन फुस्स हो गईं. चलिए यहां जानते हैं ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है?

‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन कितना किया कलेक्शन?

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिला है लेकिन दर्शकों से इसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. इस रोम-कोम से विद्या बालन ने लंबे टाइम बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है.एक्ट्रेस ने फिल्म का काफी प्रमोशन भी किया था. वहीं ऑडिंयस को लुभाने के लिए मेकर्स ने एक टिकट पर एक फ्री का भी ऑफर दिया था. लेकिन रिलीज के पहले दिन फिल्म को इसका फायदा होता नहीं दिखा है. इसी के साथ ‘दो और दो प्यार’ की ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक हैं ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन 50 लाख का ही कलेक्शन किया है.

हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल डाटा आने पर इनमें थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है.

LSD 2 ने रिलीज के पहले दिन कितनी की कमाई?  

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस एलएसडी 2 भी सिनेमाघरों में इस शुक्रवार को रिलीज हुई है. इस फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था. जिसके बाद मेकर्स एलएसडी 2 लेकर आए हैं. ये फिल्म इंटरनेट वाले लव और फिर धोखे पर बेस्ड है. फिल्म में तीन कहानियां दिखाई गई हैं.

फिल्म में मौनी रॉय, तुषार कपूर, परितोष तिवारी, अभिनव सिंह और बोनिता राजपुरोहित ने अहम रोल प्ले किया है. हालांकि एलएसडी 2 को सिनेमाघरों मे रिलीज होने के बाद दर्शकों से काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पहेल दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक एलएसडी 2 ने रिलीज के पहले दिन महज 15 लाख रुपये से खाता खोला है.

हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

पहले ही दिन फुस्स हुई दो और दो प्यार और एलएसडी 2

दो और दो प्यार और एलएसडी 2 की ओपनिंग बेहद खराब रही है. दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन मुश्किल से लाखों में कमाई कर पाई हैं. ऐसे में ओपनिंग डे पर ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट चुकी हैं.वीकेंड पर भी उम्मीद कम है कि इन फिल्मों की कमाई में उछाल आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here