पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं Shatrughan Sinha, बेटे लव सिन्हा ने बताई वजह, बोले- ‘पापा अब ठीक हैं’

0
8
पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं Shatrughan Sinha, बेटे लव सिन्हा ने बताई वजह, बोले- 'पापा अब ठीक हैं'
पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं Shatrughan Sinha, बेटे लव सिन्हा ने बताई वजह, बोले- 'पापा अब ठीक हैं'पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं Shatrughan Sinha, बेटे लव सिन्हा ने बताई वजह, बोले- 'पापा अब ठीक हैं'

Shatrughan Sinha Health Update: शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं. एक सूत्र ने एबीपी न्यूज से कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा जुहू स्थित अपने बंगले के एक कमरे में सोफा से उठते वक्त गिर गए थे और उन्हें मामूली चोट लगने व दर्द का एहसास हुआ था. सूत्र ने कहा कि दो बाद जब उन्हें दर्द का एहसास हुआ तो ऐसे में उन्हें अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया.

इसलिए हैं अस्पताल में भर्ती

इस तरह की चर्चाएं हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की अस्पताल में माइनर सर्जरी की गई है. बता दें कि कि सूत्र ने शत्रुघ्न सिन्हा की सर्जरी की बात से पूरी तरह से इनकार किया है.

इस बीच एबीपी न्यूज से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने पापा की सेहत को लेकर लगाई तमाम अटकलों और सर्जरी की बात को खारिज करते हुए कहा कि पापा को वायरल फीवर हो गया था और फिर ऐसे में हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और बाकी सभी तरह के टेस्ट कराने की सलाह दी थी.

बेटे लव ने दी बड़ी जानकारी

 

लव ने बताया कि पापा की रूटीन और फुल बॉडी चेक अप कराई गई है और उन्हें डॉक्टरों ने भी आराम करने की सलाह दी है. लव ने कहा कि पापा अब ठीक हैं और कल तक अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो जाएंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा आखिरी बार 23 जनू को अपनी बेटी सोनाक्षी की रजिस्टर्ड मैरिज सेरेमनी और रिसेप्शन पार्टी में नजर आए थे. घर में गिरने और चोटिल होने की घटना 25 जून की बताई जा रही है और फिर दो दिन बाद यानी 27 जून को शत्रुघ्न को अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कल इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला अस्पताल में ही अपने कुछ करीबियों और दोस्तों के साथ देखा और जीत का जश्न मनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here