पीएम मोदी का जी 20 की सफलता के लिए BJP मुख्यालय में जोरदार स्वागत, बरसाए गए फूल

0
31

जी 20 की सफलता के लिए पीएम मोदी का BJP मुख्यालय में जोरदार स्वागत, बरसाए गए फूल

दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बुधवार (13 सितंबर) को बैठक होनी है.

इस साल के आखिर में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव है. इस बीच बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बुधवार (13 सितंबर) को बैठक होनी है. इस मीटिंग में हिस्सा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे तो उनका बीजेपी वर्करों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन पर फूल बरसाए गए.

भारत की अध्यक्षता में नई दिल्ली में शनिवार (9 सितंबर) और रविवार (10 सितंबर) को हुए जी-20 समिट के बाद पीएम मोदी का ये बीजेपी मुख्यालय में पहला दौरा हुआ. ऐसे में जी-20 शिखर सम्मलेन के सफल आयोजन को लेकर उनको बधाई दी गई.

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने किया प्रस्ताव पारित 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार की दोपहर को ही बताया कि केंद्रीय मंत्रिमंडल ने एक प्रस्ताव पारित किया. इसमें जी20 सम्मेलन की बड़ी सफलता के लिए पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व की सराहना की गई.

सीईसी की बैठक पहले कब हुई?

सीईसी ने पिछले महीने बैठक की थी. इसके बाद बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 39 सीटों और छत्तीसगढ़ के लिए 21 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के चुनाव को 2024 का लोकसभा चुनाव देखते हुए काफी अहम माना जा रहा है. सीईसी के सदस्य पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here