धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ जारी

0
75
धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ जारी
धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ जारी

सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत के सिसलिसे में दिल्ली पुलिस ने लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ कर रही है। इस वक्त लॉरेन्स बिश्नोई स्पेशल सेल की कस्टडी में है। सलमान खान के घर के बाहर से मिले धमकी भरे लैटर में लिखा था तेरा मुसेवाला बना देंगे, ये पत्र सलमान खान और सलीम खान के नाम से था। अब इस मामले पर जांच कि जा रही है कि क्या वाकई लॉरेन्स गैंग ने ये लैटर भेजा या उसका नाम लेकर किसी और ने भेजा था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी है।

सलमान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा पत्र मिला है। बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो यह धमकी भरा खत बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला है। सलमान के पिता सलीम खान के गार्ड को ये लेटर उस जगह मिला, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद रोज जाकर बैठते हैं। बताया जा रहा है कि इस लेटर में सलमान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है।

लॉरेन्स बिश्नोई गैंगस्टर का मूसेवाला की हत्या में नाम आया

पत्र में लिखा है, “तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। जिस लॉरेन्स बिश्नोई गैंगस्टर का मूसेवाला की हत्या में नाम आया है, उसी बिश्नोई ने सलमान खान को 2008 में जान से मारने की धमकी दी थी। यही कारण है कि मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है। मुंबई पुलिस के फैसले के बाद अब सलमान के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ पुलिस के कुछ सिपाही भी साथ रहेंगे।

विश्नोई का सबसे महत्वपूर्ण मोहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुरु नरेश शेट्टी

फिल्म रेडी की शूटिंग के दौरान लॉरेन्स विश्नोई ने अपने गुर्गों के जरिए सलमान पर हमले पर प्लान तैयार किया था। हालांकि शूटरों को मनमाफिक हथियार न मुहैया होने के चलते यह प्लान फेल हो गया। विश्नोई का सबसे महत्वपूर्ण मोहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुरु नरेश शेट्टी ही वो शख्स है, जिसे सलमान खान को मारने का प्लान सौंपा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here