क्या कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ को मिल रहा वर्ड ऑफ माउथ का फायदा? जानें दो दिनों की कमाई

0
12

क्या कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ को मिल रहा वर्ड ऑफ माउथ का फायदा? जानें दो दिनों की कमाई

कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाहॉल में 14 जून को दस्तक दे चुकी है. यहां जानें फिल्म ने अब तक कितने रुपये का कलेक्शन किया है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ शुक्रवार, 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज नजर आ रहा था. फिल्म को रिव्यूवर्स और दर्शकों दोनों की तारीफें मिल रही हैं.

दूसरे दिन अब तक की इतनी कमाई

पहले दिन की कमाई जानने से पहले आपको इसके दूसरे दिन का अब तक का हाल बता देते हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन और कबीर खान की इस फिल्म ने शनिवार, 15 जून को यानी कि दूसरे दिन शाम 5:50 बजे तक 2.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई से जुड़े ये आंकड़े शुरुआती हैं. फाइनल आंकड़े रात 10 बजे तक आएंगे.

अब तक टोटल इतनी हुई कमाई

चंदू चैंपियन ने 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी. इससे पहले रखी गई फिल्म की स्क्रीनिंग में कई सेलेब्स पहुंचे थे. चंदू चैंपियन से कार्तिक को भी काफी उम्मीदें थी हालांकि इस फिल्म ने इंडिया में पहले दिन सिर्फ 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

वहीं उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में इससे ज्यादा कमाई कर सकती है. अब तक यह फिल्म दो दिनों में कुल 7.31 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

‘मुंज्या’ से पिछड़ गई चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की फिल्म के सामने कोई टफ कॉम्पीटिशन नहीं है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक बॉक्स ऑफिस पर महफिल लूट पाते हैं या नहीं. हालांकि, कार्तिक की फिल्म को कम बजट में बनी और बिना किसी बड़ी कास्ट वाली फिल्म ‘मुंज्या’ कड़ी टक्कर दे रही है.

मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक 9 दिनों में यह फिल्म कुल 41.37 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह एक हॉरर फिल्म है.

120 करोड़ रुपये है चंदू चैंपियन का बजट

चंदू चैंपियन में कार्तिक मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में है. उनके अलावा फिल्म का हिस्सा राजपाल यादव, विजय राज और यशपाल शर्मा भी है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. बता दें कि इसका बजट 120 करोड़ रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here