हर्ष मल्होत्रा के सम्मान में समारोह आयोजित

0
9
हर्ष मल्होत्रा के सम्मान में समारोह आयोजित
हर्ष मल्होत्रा के सम्मान में समारोह आयोजित

हर्ष मल्होत्रा के सम्मान में समारोह आयोजित

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़  ) : गीता कॉलोनी  में सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री  हर्ष मल्होत्रा के सम्मान में कार्यक्रम किया गया जिसमे ऑटो रिक्शा चालक यूनियन की और से यूनियन के महासचिव राजेंद्र सोनी ने हर्ष मल्होत्रा को पगड़ी एवं डॉक्टर रायजीत भट्टाचार्य ने पटका पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में हर्ष मल्होत्रा ने कहा दिल्ली के ऑटो चालकों ने भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जो समर्थन दिया उसी का परिणाम है हम दिल्ली की सातों सीटों पर भारी बहुमत से जीते इसके लिए आप सभी का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने कहा मोदी जी की गारंटी से 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए,ई श्रम कार्ड से ऑटो चालकों को जोड़ा गया जिससे इन्हे 60 साल के होने के बाद 3 हजार रुपया महीना पेंशन मिलेगी,एक्सीडेंट से मृत्यु होने पर 2 लाख,घायल होने पर एक लाख मिलेगा। उन्होंने दिल्ली सरकार पर दिल्ली में आयुष्मान योजना न लागू करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि योजना लागू न होने कारण दिल्ली के निवासी इससे वंचित है जिसमे 75 प्रतिशत केंद्र। सरकार ने देने का वादा किया लेकिन दिल्ली सरकार न नही माना। सम्मान समारोह को पूर्व महापौर श्याम सुन्दर अग्रवाल,डॉक्टर जयवीर भट्टाचार्य,निगम पार्षद संदीप कपूर एवं मंडल अध्यक्ष कमल बुद्धिराजा ने भी संबोधित किया।

पूर्व महापौर श्याम सुन्दर अग्रवाल ने कहा समाज के हर वर्ग की चिंता कर उसके जीवन में आने वाली परेशानी को दूर करना ही मोदी सरकार का संकल्प है इसी के तहत ऑटो रिक्शा चालकों को होने वाली परेशानी दूर हो उनके लिए ऑटो स्टैंड बने,विश्राम ग्रह का निर्माण हो उनको मुफ्त एक्सीडेंटल बीमे का लाभ मिले एवं उनके बच्चो को मुफ्त उच्च शिक्षा मिले यही मोदी जी की गारंटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here