अन्नामलाई ने कथित तौर पर डीएमके कार्यकर्ता द्वारा सैनिक की हत्या पर किया विरोध।

0
70

“हम तेज करने जा रहे हैं …” अन्नामलाई ने कथित तौर पर डीएमके कार्यकर्ता द्वारा सैनिक की हत्या पर विरोध प्रदर्शन बढ़ाने का संकल्प लिया

नई दिल्ली [भारत], 22 फरवरी: तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख के अन्नामलाई ने बुधवार को कहा कि पार्टी डीएमके पार्षद द्वारा कथित रूप से सैनिक की हत्या पर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन “तेज” करेगी।

कैंडल लाइट मार्च निकालने का मामला दर्ज

उनकी टिप्पणी तमिलनाडु पुलिस द्वारा 3,500 भाजपा नेताओं और कैडरों के खिलाफ कथित तौर पर बिना उचित अनुमति के कैंडल लाइट मार्च निकालने का मामला दर्ज करने के बाद आई है।

अन्नामलाई ने कहा कि उनकी पार्टी में कोई भी प्राथमिकी से नहीं डरेगा और इसके लिए राज्य सरकार पर जमकर बरसे।

राज्य भाजपा प्रमुख ने कहा कि प्राथमिकी का पंजीकरण “जब भी भाजपा तमिलनाडु आम आदमी के लिए विरोध करती है”।

डीएमके सरकार पर “एक परिवार का शासन” स्थापित करने का आरोप लगाते हुए, अन्नामलाई ने कहा कि राज्य सरकार राज्य की क्षमता का एहसास सुनिश्चित नहीं कर रही है।

“तमिलनाडु ने लंबे समय से इस तरह का विरोध नहीं देखा है। यह केवल यह दिखाने की शुरुआत है कि लोगों ने DMK सरकार में विश्वास खो दिया है। यह एक परिवार का शासन बन गया है जो न तो राज्य की प्रगति में मदद कर रहा है और न ही इसे यह सुनिश्चित कर रहा है कि तमिलनाडु अपनी क्षमता का एहसास कर रहा है। उन्होने कहा हमला करना जारी रखेंगे।

तमिलनाडु पुलिस के दावों के बारे में पूछे जाने पर कि भाजपा ने कैंडललाइट मार्च के लिए अनुमति नहीं मांगी थी, उन्होंने दावों को खारिज करते हुए कहा कि मार्च में सुरक्षा प्रदान करने वाले विभिन्न पुलिस कर्मी थे।

अन्नामलाई ने कहा कि मुख्यमंत्री “पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के पीछे नहीं छिप सकते”।

इस बीच, तमिलनाडु पुलिस ने कृष्णागिरी में जवान की मौत के मामले में मुख्य आरोपी डीएमके पार्षद चिन्नासामी और उनके बेटे राजापंडी सहित नौ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.

विवाद इस हद तक बढ़ गया कि DMK पार्षद ने नौ लोगों के साथ कथित तौर पर उस दिन बाद में पीड़ित प्रभु और उसके भाई प्रभाकरन पर हमला कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here