खतरनाक तूफान में भी एयर इंडिया के विमान ने की सेफ लैंडिंग, वीडियो देख हर कोई हो गया पायलट का मुरीद

0
102
खतरनाक तूफान में भी एयर इंडिया के विमान ने की सेफ लैंडिंग
खतरनाक तूफान में भी एयर इंडिया के विमान ने की सेफ लैंडिंग

खतरनाक तूफान में भी एयर इंडिया के विमान ने की सेफ लैंडिंग, वीडियो देख हर कोई हो गया पायलट का मुरीद

ब्रिटेन में शक्तिशाली तूफान यूनिस पिछले काफी दिनों से चर्चा में है. इसके कारण पूरे पश्चिमी यूरोप में अब तक कई लोगों की मौत हो गई और इसका असर उड़ानों, ट्रेनों पर भी पड़ा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है. जिसमें एक एयर इंडिया के प्लेन को खराब मौसम के कारण हवा में बुरी तरह हिलते-डुलते देखा जा सकता है.

एयर इंडिया के पायट की स्किल काम आती है और

ऐसे मौके पर एयर इंडिया के पायट की स्किल काम आती है और वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए प्लेन को सेफ लैंड करा देता है. इस वीडियो में स्टॉर्म यूनिस के बीच हीथ्रो हवाई अड्डे पर उतरने वाली उड़ानों को देखा जा रहा है. इसी दौरान एक एयर इंडिया के विमान को लैंड करते देखा जा रहा है. जो कि आसमान में तेज हवा के झोंकों के जूझते हुए सेफ लैंडिंग की कवायद में लगा. जिसे देख किसी की भी सांसें अटक सकती हैं. यह विमान एयर इंडिया का बोइंग 787 ड्रीमलाइन बताया जा रहा है.

यह विमान एयर इंडिया का बोइंग 787 ड्रीमलाइन बताया जा रहा है

इस वीडियो में स्टॉर्म यूनिस (Strom Eunice) के बीच हीथ्रो हवाई अड्डे (Heathrow Airport) पर उतरने वाली उड़ानों को देखा जा रहा है. इसी दौरान एक एयर इंडिया (Air India) के विमान को लैंड करते देखा जा रहा है. जो कि आसमान में तेज हवा के झोंकों के जूझते हुए सेफ लैंडिंग की कवायद में लगा. जिसे देख किसी की भी सांसें अटक सकती हैं. यह विमान एयर इंडिया का बोइंग 787 ड्रीमलाइन बताया जा रहा है.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है. जिसे देख हर कोई पायलट की तारीफ कर रहा है. किरण बेदी (Kiran Bedi) ने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा ‘एयर इंडिया की फ्लाइट लंदन में चल रहे तूफान यूनिस के बीच सुरक्षित रूप से उतरी. कुशल एयर इंडिया पायलट को बधाई.’ एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा कि यकीनन ऐसे तूफान में लैंड करना हमेशा मुश्किलों से भरा होता है. लेकिन पायलट अपने कौशल की बदौलत इस काम को आसानी से कर लेता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here