मीडिया पर ‘निजता में दखल’ का आरोप लगाया; आलिया भट्ट।

0
49

आलिया भट्ट ने मीडिया पर ‘निजता में दखल’ का आरोप लगाया

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्टन ने मंगलवार को मीडिया को खरी-खोटी सुनाई और मुंबई पुलिस को ‘गोपनीयता में दखल’ के लिए टैग किया, जब फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचीं, जब वह अपने घर के अंदर घूम रही थीं।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कहानी में एक लंबा नोट लिखा

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कहानी में एक लंबा नोट लिखा।

उसने लिखा, “क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर में एक बिल्कुल सामान्य दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठी थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है…. मैंने ऊपर देखा और अपने पड़ोस की इमारत की छत पर दो लोगों को एक साथ देखा कैमरा सीधे मुझ पर! किस दुनिया में यह ठीक है और इसकी अनुमति है?”

मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने कहा, “यह किसी की निजता का घोर आक्रमण है और यह कहना सुरक्षित है कि सभी हदें पार कर दी गई थी।

तस्वीरों में ऐसा लग रहा था कि अभिनेता अपने अपार्टमेंट की बालकनी पर बैठे थे, जब उन्हें उनकी सहमति के बिना क्लिक किया गया था।

आलिया के सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद उनकी बहन शाहीन भट्ट और अर्जुन कपूर उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

अर्जुन ने आलिया की इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से शेयर किया और लिखा, “बिल्कुल बेशर्म। यह सारी हदें पार कर रहा है अगर एक महिला महसूस नहीं कर रही है। अपने घर में सुरक्षित है तो भूल जाइए कि वह सार्वजनिक है। एक सेकंड के लिए फिगर या नहीं…”

“कोई भी समझदार व्यक्ति जो जीवित रहने के लिए सार्वजनिक हस्तियों की तस्वीरें लेता है, उसे यह जानने की जरूरत है कि यह दयनीय आचरण है और ये मीडिया के लोग हैं जिन पर हमने भरोसा किया है और विश्वास दिखाया है कि वे यहां काम करने के लिए हैं, न कि महिलाओं को असुरक्षित महसूस कराने के लिए।” या किसी की निजता पर आक्रमण करें। यह पीछा करने से कम नहीं है।उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए जारी रखा।

शाहीन ने अपनी कहानी में लिखकर अपना समर्थन दिखाया

शाहीन ने अपनी कहानी में लिखकर अपना समर्थन दिखाया, “तो अब “सामग्री” के लिए पड़ोसी इमारतों में छिपकर लोगों के घरों में ज़ूम लेंस लगाना पूरी तरह से अच्छा है?सड़क के उस पार छिपना। चोरी-छिपे ले जाना एक अनजान महिला की तस्वीरें। उसकी सहमति के बिना।

“तथ्य यह है कि तस्वीर में मौजूद व्यक्ति एक सेलिब्रिटी है, यह किसी भी तरह से ठीक नहीं है। यदि यह किसी अन्य व्यक्ति के साथ कोई अन्य स्थिति होती – तो इसे उत्पीड़न और निजता पर पूर्ण हमला माना जाएगा। यह क्या है। बुनियादी मानवीय शालीनता की कमी ईमानदारी से भयानक है।

यह पहली बार नहीं है जब सेलेब्रिटीज ने निजता के उल्लंघन की बात की है। इससे पहले, रणबीर और आलिया ने पपराज़ी से निजता का अनुरोध किया था और उनसे अपनी नवजात बेटी राहा की तस्वीरें क्लिक न करने के लिए कहा था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोमवार को आलिया को दादासाहेब अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार में भाग लेते देखा गया, जहां उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

फिल्म-वार, वह अगली बार करण जौहर की ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगी, जिसमें रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं। आलिया के पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here