आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म OTT पर हो रही रिलीज, जानें कब और कहां देखें

0
21

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म OTT पर हो रही रिलीज, जानें कब और कहां देखें

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के जरिए वह एक्टिंग करियर में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

आमिर खान के लाडले जुनैद खान के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने का सभी को बेसब्री से इंतजार है. पिछले चार साल से वह एक्टिंग करियर की तैयारी में जुटे हैं. जुनैद खान अपनी आने वाली फिल्म महाराज में जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगी, जिससे फैंसइसे अपने घरों में आराम से स्ट्रीम कर सकेंगे.

महाराज की रिलीज डेट (Maharaj OTT Release Date)

फिल्म के अभिनेता जयदीप अहलावत ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की महाराज 14 जून को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है. बता दें कि यह फिल्म 1862 के महाराज मानहानि मामले पर है. फिल्म की कहानी पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी पर आधारित है. बता दें कि करसनदास मुलजी ने उस युग में महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक सुधार की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

महाराज कहां रिलीज होगी (Maharaj on Netflix June 14)

महाराजा को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. बता दें कि नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में एक पोस्ट शेयर करके जुनैद के डिजिटल डेब्यू की खबर भी दी थी. दिलचस्प पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘एक शक्तिशाली व्यक्ति और एक निडर पत्रकार के बीच सच्चाई की लड़ाई। 1860 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित – महाराज 14 जून को रिलीज हो रही है केवल नेटफ्लिक्स पर’.

महाराज की स्टारकास्ट (Maharaj Starcast)

महाराज में जुनैद खान और जयदीप अहलावत प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में विपुल मेहता, स्नेहा देसा शालिनी पांडे और शरवरी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट (YRF) के बैनर तले किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here