BJP को परेशान कर सकती है योगी सरकार के मंत्री की नाराजगी, अटकलों का बाजार गर्म

0
51

लोकसभा चुनाव से पहले BJP को परेशान कर सकती है योगी सरकार के मंत्री की नाराजगी, अटकलों का बाजार गर्म

Lok Sabha Elections 2024 Up Politics BJP Leader And Cabinet Minister In Yogi  Government Claims To Be Disappointed Ann | लोकसभा चुनाव से पहले BJP को परेशान  कर सकती है योगी सरकार

उत्तर प्रदेश के एक राजनेता की पिछले कुछ महीने से नाराज होने की खबरें सियासी गलियों में तैर रही हैं. तमाम पॉलिटिकल पंडित अपनी-अपनी तरह से इस सियासी तल्खी के मायने निकाल रहे हैं.

साल 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में एक बड़े राजनेता की नाराजगी की खबरें चल रही हैं. नाराजगी का आलम इतना है कि प्रदेश सरकार के साल भर में होने वाले सबसे बड़े आयोजन से लेकर के अपने शिरकत करने लायक कद के बड़े कार्यक्रमों तक में ये नेता शामिल नहीं हो रहे हैं. पिछले एक महीने में तीन अलग-अलग ऐसे वाक्ये हुए हैं जिसमें नाराजगी साफ देखी जा सकती है. यह तीनों कार्यक्रम ऐसे थे जिसमें इन बड़े नेता जी को शामिल होना था लेकिन किसी नाराजगी के कारण वे शामिल नहीं हुए.

अयोध्या में हुए भव्य दीपोत्सव में इन बड़े नेता को हेलीकॉप्टर से अयोध्या जाना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में एक पुराने नौकरशाह के साथ जाने से नाराजगी जताते हुए बताया जा रहा है कि वे अयोध्या नहीं गए. जानकारी के मुताबिक उनके कद के एक और शख्स को उनके साथ अयोध्या जाना था लेकिन पुराने नौकरशाह के इसी हेलीकॉप्टर से अयोध्या जाने की खबर सुनने पर वे राजनेता नाराज हो गए और उसके बाद अयोध्या में हुए हुए भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए.

कैबिनेट बैठक में भी नहीं हुए शामिल

इसके पहले भी दो अहम दिनों पर यह नेता अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए. इनमें एक बड़ा कार्यक्रम अयोध्या में हुई कैबिनेट बैठक का था. कैबिनेट बैठक में योगी आदित्यनाथ अपनी पूरे कैबिनेट के साथ अयोध्या पहुंचे थे लेकिन उसमें ये बड़े राजनेता अयोध्या नहीं पहुंचे. कारण पूछने पर लोगों ने दूसरे राज्य में हो रहे चुनाव में चुनाव प्रचार की बात कही, पर सवाल यह है कि क्या जो भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में अयोध्या थी जिसके एजेंडे में राम है, उस पार्टी के बड़े रामभक्त नेता के अयोध्या में हुई इस कैबिनेट बैठक में शिरकत न करने के पीछे के क्या मायने हैं.

तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी नहीं गए

इसके साथ ही कंगना रनौत की फिल्म तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी यह बड़े नेता शामिल नहीं हुए थे. योगी सरकार के पहले कार्यकाल से लेकर इस दूसरे कार्यकाल तक इन बड़े राजनेता की अलग-अलग समय पर नाराजगी की बात अंदर खाने चर्चा में रहती है लेकिन अब इस तरीके से बड़े-बड़े कार्यक्रमों में शामिल न होने पर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं और अपने-अपने तरह से इसके मायने भी निकल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here