VVKWWV Box Office Collection Day 9: ‘सुहागरात की सीडी’ खोने का खौफ ऐसा बढ़ा कि बढ़ गई वीकेंड में कमाई

0
11
VVKWWV Box Office Collection Day 9
VVKWWV Box Office Collection Day 9: 'सुहागरात की सीडी' खोने का खौफ ऐसा बढ़ा कि बढ़ गई वीकेंड में कमाई

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection Day 9: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की रॉम कॉम फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ अपने दूसरे वीकेंड में एंट्री कर चुकी है. राजकुमार-तृप्ति की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

11 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 5.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपना बजट भी निकाल लिया है. अब फिल्म के दूसरे वीकेंड में एंट्री के साथ ही इसकी कमाई से जुड़े शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं. चलिए जानते हैं फिल्म की अब तक की टोटल कमाई.

‘विक्की-विद्या’ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने पहले वीकेंड में 27 करोड़ रुपये कमा लिए थे. फिल्म की 8वें दिन की कमाई 1.4 करोड़ ही रही. हालांकि, दूसरे वीकेंड में फिल्म की कमाई के मामले में फिर से रफ्तार भरती दिख रही है. सैक्निल्क के मुताबिक, फिल्म ने शाम 6:40 बजे तक 1.26 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 29.66 करोड़ रुपये हो चुकी है. हालांकि, ये आंकड़े फाइनल नहीं हैं. इनमें फेरबदल हो सकता है.

 

‘जिगरा’ Vs ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का नहीं हुआ फिल्म को नुकसान

राजकुमार राव की फिल्म के साथ आलिया भट्ट की जिगरा भी रिलीज हुई. ऐसा माना जा रहा था कि जिगरा बिग बजट फिल्म है और इससे विक्की-विद्या को नुकसान हो सकता है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं, उलट फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला.

वहीं आलिया की जिगरा बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी मुश्किलों का सामना करती दिख रही है.

फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी ‘विक्की विद्या का वो वाला’ वीडियो 1997 के एरा की कहानी दिखाती है, जिसमें न्यूली वेड कपल की सुहागरात की सीडी खो जाती है. फिल्म की कहानी उसी सीडी को खोजने की मजेदार जर्नी है.

फिल्म में राजकुमार-तृप्ति के अलावा मल्लिका शेरावत, टीकू तलसानिया, विजय राज, अर्चना पूरन सिंह और मुकेश तिवारी जैसे एक्टर्स कॉमेडी का तड़का लगाते हुए दिखे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here