अपने आंतरिक मुद्दों में ही उलझी रहेगी एन.डी.ए.सरकार

0
61
अपने आंतरिक मुद्दों में ही उलझी रहेगी एन.डी.ए.सरकार
अपने आंतरिक मुद्दों में ही उलझी रहेगी एन.डी.ए.सरकार

अपने आंतरिक मुद्दों में ही उलझी रहेगी एन.डी.ए.सरकार

* जनता के क्या मुद्दे सुलझाएंगे

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,बैसाखियों की बदौलत केंद्र में बनी भाजपा की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी, ऐसा कहना है घोंडा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक श्री दत्त शर्मा का। केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर बात करते हुए श्री दत्त शर्मा ने कहा की अभी तो सरकार बने दो दिन भी नहीं हुए और अभी से एनडीए के सहयोगी दल भाजपा से नाराज हो रहे है। श्री दत्त शर्मा ने आगे कहा की मंत्रिमंडल में उचित जगह न मिलने से एनसीपी अजित गुट
और एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना एनडीए से नाराज हो गई है, इसके साथ साथ झारखंड में एनडीए की सहयोगी पार्टी ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन भी एनडीए से नाखुश नजर आ रही है। श्री दत्त शर्मा ने आगे एनडीए पर तंज कसते हुए कहा की जिनके खुद के ही आंतरिक मुद्दे हल नहीं हो रहे है वह देश के मुद्दों को कैसे हल करेंगे, जो अपने सहयोगी दलों को खुश नहीं रख पा रहे वो देश की जनता को कैसे खुश रखेंगे।

श्री दत्त शर्मा ने आगे कहा की असल में एनडीए की सबसे बड़ी समस्या नरेंद्र मोदी है, नरेंद्र मोदी की सोच एक तानाशाह की है और तानाशाह सिर्फ अपनी बात को मनवाने की कोशिश करता है, तानाशाह अपने कानूनों को, अपनी बातों को दूसरों पर थोपने की कोशिश करता है फिर चाहे वो कानून, वो बात गलत ही क्यों न हो, एक तानाशाह को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की वो जो कर रहा है वो जनहित में है भी या नहीं, एक तानाशाह को अपनी हर बात ठीक लगती है चाहे वो गलत ही क्यों न हो और एक तानाशाह कभी भी अपने साथ अन्य लोगों को ले कर नहीं चल सकता क्योंकि वो खुद अपने आप को सबसे ऊपर समझता है। श्री दत्त शर्मा ने आगे कहा की बिल्कुल यही हाल है नरेंद्र मोदी का, नरेंद्र मोदी भूल गए है की भारत लोकतांत्रिक देश है और केंद्र में जिसकी सरकार बनी है उसका नाम एनडीए है भाजपा नहीं, हां एनडीए का नेतृत्व जरूर भाजपा करती है लेकिन इसमें अन्य राजनीतिक पार्टियां भी शामिल है और लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में बहुमत एनडीए को मिला है, भाजपा को नहीं। श्री दत्त शर्मा ने आगे कहा की बहुत जल्द केंद्र सरकार विवादों में आएगी क्योंकि नरेंद्र मोदी का रवैया एक तानाशाह का है और उनकी नीतियां देशविरोधी है और बहुत जल्द उन राजनीतिक पार्टियों को भी यह बात समझ में आ जाएगी जो हाल फिलहाल में एनडीए से जुड़ी है और जब इन राजनीतिक पार्टियों के सामने नरेंद्र मोदी का असली चेहरा आ जाएगा तो निश्चित ही वह राजनीतिक पार्टियां एनडीए से अपना समर्थन वापस ले लेंगी और केंद्र में बनी एनडीए की सरकार नहीं चल पाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here