गठबंधन जीतने जा रहा है राजधानी दिल्ली  की सभी सातों सीट  : नीलम चौधरी

0
227
गठबंधन जीतने जा रहा है राजधानी दिल्ली  की सभी सातों सीट  : नीलम चौधरी
गठबंधन जीतने जा रहा है राजधानी दिल्ली  की सभी सातों सीट  : नीलम चौधरी

गठबंधन जीतने जा रहा है राजधानी दिल्ली  की सभी सातों सीट  : नीलम चौधरी

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़ ) : राजधानी दिल्ली में कल होने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन सभी सात  सीटें जीतने जा रहा है | यह दावा किया है बाबरपुर जिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष नीलम चौधरी का | नीलम चौधरी कहती है प्रचार के दौरान यह साफ़ तौर से देखने को मिला लोग इस बार बदलाव के लिए वोट डालने जा रहे है | नीलम चौधरी कहती हैं लोग महंगाई तथा बेरोजगारी के साथ-साथ भाजपा केजुमलों से परेशान हो चुके है | और लोकतंत्र तथा सविंधान की रक्षा के लिए कल मतदान के जरिये अपने गुस्से का इजहार करेगें | नीलम चौधरी कहती हैं जनता  को आप बार-बार जुमलों से गुमराह नहीं कर सकते |

नीलम चौधरी कहती हैं   जिस तरह से दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के दौरान लोगों का भारी समर्थन मिलता दिखा उससे स्पष्ट संकेत मिल रहे है कि लोग, इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को समर्थन दे रहे हैं। दिल्ली की जनता बदलाव की बयार में इस बार इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएंगे, क्योंकि भाजपा सांसदों ने पिछले दस वर्षों में दिल्ली की पूरी तरह से उपेक्षा की है।

नीलम चौधरी  ने कहा कि भाजपा को इस बार अपने सात मौजूदा सांसदों में से छह को बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उन्होंने लोगों के विकास और कल्याण के लिए अपना कोई कर्तव्य नहीं निभाया, जबकि दिल्ली वालों को भाजपा सांसदों की मदद और सहयोग की जरूरत थी। भाजपा केंद्र में सत्ता में होने के बावजूद, दिल्ली का बुनियादी ढांचा खराब हो गया और विकास अवरुद्ध हो गया, इसीलिए 7 में से 6 उम्मीदवार बदल दिए।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन ने अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत छोटी नुक्कड़ सभाओं, रैलियों, ऑटो और ई-रिक्शा के माध्यम से घर-घर जाकर प्रचार किया, जिससे धीरे-धीरे लोगों ने कांग्रेस और गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी समर्थन देना शुरू कर दिया।

नीलम चौधरी  ने कहा कि भाजपा सांसदों ने 304 करोड़ रुपये की विकास निधि खर्च नहीं की, जिससे दिल्ली का विकास रुक गया। उन्होंने दिल्ली के
मतदाताओं से अपील की कि वे लोकसभा में तीन कांग्रेस और चार इंडिया गठबंधनम उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में आगे आकर वोट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here