संजय दत्त कन्नड़ फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

0
70

संजय दत्त इस कन्नड़ फिल्म में ध्रुव सरजा के साथ खलनायक की भूमिका निभाएंगे

2012 में, हिंदी फिल्म उद्योग ने करण मल्होत्रा ​​की अग्निपथ में कांचा चीना के अपने अभिनय के लिए धन्यवाद, एक डराने वाले खलनायक के रूप में संजय दत्त की क्षमता को जगाया।

ऐसा लगता है कि दक्षिण में फिल्म निर्माता एक दशक बाद इसी तरह की खोज कर रहे हैं। कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 2 (2022) में अपने प्रतिपक्षी अभिनय से चर्चा में आने के बाद, दत्त को दक्षिण की फिल्मों में कई खलनायक की भूमिका की पेशकश की जा रही है। जबकि वह जल्द ही लोकेश कनगराज की तमिल एक्शन फिल्म लियो में थलपति विजय को लेते हुए दिखाई देंगे, नवीनतम यह है कि वह केडी – द डेविल के लिए शूटिंग कर रहे हैं। ध्रुव सरजा अभिनीत कन्नड़ फिल्म में दत्त फिर से एक नकारात्मक किरदार निभाते नजर आएंगे।

केडी संजय दत्त को ध्रुव सरजा के साथ भिड़ते हुए देखेंगे

प्रेम द्वारा निर्देशित, केडी को 1970 के दशक के दौरान बेंगलुरु में हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जाता है। दत्त, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में अपने चार दशक के कार्यकाल में एक एक्शन हीरो की छवि बनाई और अनगिनत खलनायकों को पर्दे पर लिया, अब मेज के दूसरी तरफ होने का आनंद ले रहे हैं। एक सूत्र का कहना है, “यश और संजय के केजीएफ: चैप्टर 2 में जादू पैदा करने के बाद, कई दक्षिण सितारे वरिष्ठ अभिनेता के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्हें कई प्रस्ताव मिले हैं, और वे सावधानी से भूमिकाओं का चयन कर रहे हैं।

`थलपति 67`: संजय दत्त, त्रिशा, गौतम मेनन, अर्जुन ऑनबोर्ड आए

एक अभिनेता की दीर्घायु उसकी पुनर्खोज करने की क्षमता से परिभाषित होती है। दत्त के लिए, पर्दे पर उनका नकारात्मक मोड़ उस दिशा में एक कदम है। वह ग्रे भूमिकाओं को जोखिम के रूप में नहीं देखता; इसके बजाय, वह कहते हैं कि यह उनके करियर का “सबसे मजेदार” है। “केजीएफ, और आरआरआर [2022] जैसी फिल्मों के साथ, भाषा की बाधाएं अब गायब हो गई हैं। आज मेरे लिए जिस तरह के हिस्से लिखे गए हैं, उसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं काम पर हर दिन खुद को नए सिरे से पेश करके खुश हूं। मैं [इस चरण] का लुत्फ उठा रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here