रहमानी टेलर स्विफ्ट के साथ सहयोग करना चाहती हैं;जन्नत जुबैर।

0
58

यही कारण है कि जन्नत जुबैर रहमानी टेलर स्विफ्ट के साथ सहयोग करना चाहती हैं

अभिनेत्री, गायिका और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जन्नत ज़ुबैर रहमानी जिन्होंने हाल ही में अपना नवीनतम ट्रैक ‘बाबू शोना मोना’ रिलीज़ किया है, जिसे उन्होंने गाया और क्यूरेट किया है, उनका कहना है कि वह अमेरिकी गायिका-गीतकार टेलर स्विफ्ट के साथ सहयोग करने का सपना देखती हैं।

जन्नत ने कहा, “मुझे टेलर स्विफ्ट के गाने बहुत पसंद हैं और मुझे नहीं पता कि मैं कभी उनके साथ काम कर पाऊंगी या नहीं क्योंकि वह एक अलग लीग है। आपको बड़ा सपना देखना होगा!”

अभिनेत्री को उनके यात्रा संबंधी पोस्ट के लिए भी जाना जाता है और जब उनसे 2023 के लिए उनकी प्राथमिकता सूची में स्थानों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं सिंगापुर जाने की योजना बना रही हूं, मुझे दुबई की तरह शहर की रोशनी पसंद है।”

‘बाबू शोना मोना’

उन्होंने बताया कि उन्होंने बिना वीडियो के अपने नवीनतम सिंगल ‘बाबू शोना मोना’ को रिलीज करने का फैसला क्यों किया, “हमने योजनाओं में बहुत बदलाव किया था क्योंकि गाना पिछले साल मार्च 2022 में रिकॉर्ड किया गया था। चीजों में देरी हुई। और हमने एक वीडियो नहीं बनाने का फैसला किया और पहले केवल ऑडियो जारी किया। एक वीडियो बनाने में और 4-5 महीने लगेंगे। मेरे पिताजी ने सुझाव दिया कि चूंकि यह एक ब्रेकअप गाना है, हमें इसे वेलेंटाइन डे के आसपास रिलीज करना चाहिए। फिर हमें मिल गया यह जानने के लिए कि वैलेंटाइन्स डे पर बहुत सारे गाने रिलीज़ हो रहे हैं और हमने सोचा कि यह व्यस्त होगा। वैलेंटाइन्स के कुछ दिनों बाद हमने गाना रिलीज़ किया… तब तक कुछ लोगों का दिल टूट चुका होगा।”

जन्नत ने आगे कहा कि उसने वह सब कुछ हासिल कर लिया है जिसका उसने सपना देखा था, “मैंने अभिनय के साथ शुरुआत की और जब मैं 10 या 11 साल की थी तब एक डांस रियलिटी शो किया जहां मैं पहली रनर अप थी। मैंने एक फिल्म और एक स्टंट किया। आधारित रियलिटी शो जिसका मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी! अब मैं गायन में हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत कुछ है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here