दिल्ली की जनता परेशान हो चुकी है अरविन्द केजरीवाल के ड्रामों से : मुकेश बंसल

0
136
मुकेश बंसल
दिल्ली की जनता परेशान हो चुकी है अरविन्द केजरीवाल के ड्रामों से : मुकेश बंसल

दिल्ली की जनता परेशान हो चुकी है अरविन्द केजरीवाल के ड्रामों से : मुकेश बंसल

              * चेहरा बदलने से नहीं होने वाला कुछ भी

                                   - शिवा कौशिक -

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंप दिया है और पार्टी द्वारा उनके उत्तराधिकारी के रूप में चुनी गईं आप नेता आतिशी ने नई सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे और आतिशी को दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में चुने जाने पर बात करते हुए कर्दमपुरी वार्ड के निगम पार्षद मुकेश बंसल ने कहा की अरविंद केजरीवाल का दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से और आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाने से यह सच नहीं बदल जाएगा कि अरविंद केजरीवाल ने और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने करोड़ों रुपयों का घोटाला किया है, अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा देने से और आतिशी के नए मुख्यमंत्री बनने से यह सच नहीं बदल जाएगा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता की आंखों में धूल झोंकते हुए जनहित नीति के नाम पर करोड़ों रुपयों का घोटाला किया, अपने और अपने मंत्रियों की जेबें भरी, दिल्ली की जनता के साथ धोखा किया और दिल्ली को विकास की जगह विनाश की राह पर ले गए।

मुकेश बंसल ने कहा की दिक्कत अरविंद केजरीवाल से नहीं बल्कि दिक्कत पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी से है क्योंकि आम आदमी पार्टी भ्रष्ट है और जब आम आदमी पार्टी ही भ्रष्ट है तो फिर उसका कोई सा भी नेता हो होगा वह भ्रष्ट ही क्योंकि उसकी नींव ही भ्रष्टाचार पर रखी गई है। मुकेश बंसल ने कहा की आम आदमी पार्टी के सभी नेता भ्रष्ट है फिर चाहे वह अरविंद केजरीवाल हो, मनीष सिसोदिया हो, संजय सिंह हो, सतेंद्र जैन हो या कोई अन्य नेता हो।

मुकेश बंसल ने कहा कि आप यह बताइए कि आज जब आतिशी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री है तो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ही सरकार है और जब अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री थे तब भी आम आदमी पार्टी की ही सरकार थी तो क्या फर्क हुआ? सरकार तो भ्रष्ट आम आदमी पार्टी की ही हुई। मुकेश बंसल ने कहा की अब मुख्यमंत्री भले ही आतिशी हैं लेकिन ताकत अभी भी अरविंद केजरीवाल के हाथों में ही है और आतिशी ने खुद मीडिया से यह कहा है कि वह
और दिल्ली की जनता दुखी है क्योंकि दिल्ली के चहेते मुख्यमंत्री को कुर्सी छोड़नी पड़ी, जो साफ साफ यह दर्शाता है की आतिशी काम अरविंद केजरीवाल के इशारों पर ही करेंगी तो क्या अंतर हुआ बात तो वही हुई रही तो आम आदमी पार्टी ही दिल्ली की सत्ता पर। मुकेश बंसल ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद छोड़ने का ड्रामा करने की कोई जरूरत थी ही नहीं क्योंकि जब लगभग पूरे 5 वर्षों में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लिए, दिल्ली की जनता के लिए कोई कार्य नहीं किया तो अब मात्र चार से पांच महीने में आम आदमी पार्टी क्या कर लेगी? कुछ नहीं। मुकेश बंसल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपना इस्तीफा देकर एक राजनीतिक चाल चली है और अपना इस्तीफा देकर दिल्ली की जनता की सहानुभूति को लेने की कोशिश करी है।

मुकेश बंसल ने कहा कि दिल्ली की जनता आज आम आदमी पार्टी से और अरविंद केजरीवाल के ड्रामों से बहुत परेशान हो गई है, दिल्लीकी जनता पीड़ित है,
दिल्ली की जनता नहीं भूली की किस तरीके से दिल्ली में जलभराव की वजह से दिल्ली की जनता को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा, दिल्ली की जनता नहीं भूली की भीषण गर्मी में उनकी पेयजल की जरूरत को पूरा नहीं किया गया, दिल्ली की जनता नहीं भूली की आज दिल्ली की सड़कों की क्या हालत है। मुकेश बंसल ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन दिल्ली के अगले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को दिल्ली की कुर्सी छोड़नी ही पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here