Parineeti Chopra शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं,लोगों ने किया जमकर Troll, कहा- ‘ये सिंदूर बस चार दिन ही दिखेगा’

0
70

शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं Parineeti Chopra को लोगों ने किया जमकर Troll, कहा- ‘ये सिंदूर बस चार दिन ही दिखेगा’

 

Parineeti Chopra walks the ramp at Lakme Fashion Week 2023 शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं Parineeti Chopra को लोगों ने किया जमकर Troll,  कहा- 'ये सिंदूर बस चार दिन ही दिखेगा'

शादी के बाद पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा रैंप वॉक करती हुई नजर आईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया जहां वह छा गईं.

इन दिनों ‘लैक्मे फैशन वीक 2023’ में सितारों का मेला देखने को मिल रहा है. वहीं अब इस फैशन शो का हिस्सा बी टाउन की नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा बनी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘लैक्मे फैशन वीक’ में रैंप वॉक किया और एक बार फिर अपने खूबसूरत लुक के लिए छा गईं.

शादी के बाद पहली बार रैंप वॉक पर उतरीं परिणीति चोपड़ा

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के रैंप वॉक के कई सारे वीडियोज सामने आए हैं, जहां उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है. शादी के बाद यह पहली बार है, जब परिणीति किसी फैशन शो में नजर आई हैं. पेस्टल कलर की साड़ी, गले में हार, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का दिल चुरा लिया.

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

लेकिन शायद कुछ लोगों को एक्ट्रेस का यह लुक पसंद नहीं आया. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक तरफ जहां कई लोगों के परिणीति के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं, तो कई ऐसे भी यूजर्स हैं जो परिणीति को उनके लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘ये सिंदूर बस चार दिन का है..’ किसी अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इनकी शादी को अभी बस कुछ ही दिन हुए हैं और ये इतनी मोटी हो गई है…’

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के लीला पैलेस में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई थी. दोनों ने 24 सितंबर को सात फेरे लिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here