कांग्रेस और RJD की राह पर पप्पू यादव, पूर्णिया में रैली कर दिखाएंगे अपनी ताकत, कयासों पर लगाया विराम!

0
27

कांग्रेस और RJD की राह पर पप्पू यादव, पूर्णिया में रैली कर दिखाएंगे अपनी ताकत, कयासों पर लगाया विराम!

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं, अब पप्पू यादव पूर्णिया में रैली करने का एलान किया है.

बिहार की राजनीति में पांच बार लोकसभा तय करने वाले राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) अपने जन अधिकार पार्टी के बैनर तले आगामी 9 मार्च को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में विशाल रैली करने वाले हैं. पार्टी के नेताओं का दावा है कि इस रैली में तीन लाख से अधिक लोग आएंगे. यह रैली पप्पू यादव की पार्टी की ओर से आयोजित की जा रही है. इससे पहले यह चर्चा चल रही थी कि पप्पू यादव की पार्टी कांग्रेस (Congress) में विलय हो जाएगी और आगामी लोकसभा का चुनाव (Lok Sabha Election 2024) पप्पू यादव कांग्रेस के सिंबल पर लड़ेंगे, लेकिन अभी तक उसका रास्ता साफ नहीं दिख रहा है और इस बीच पप्पू यादव पूर्णिया में रैली करके अपनी ताकत दिखाने की तैयारी कर रहे हैं.

पप्पू यादव पूर्णिया में लगातार तैयारी कर रहे हैं. 

अब सवाल उठता है कि इस रैली में पप्पू यादव किसे ताकत दिखाएंगे? एनडीए को या महागठबंधन को. हालांकि पप्पू यादव अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर लगातार हमला करते रहे हैं और इस रैली में भी वह अपनी जवानों से पीएम मोदी पर ही हमला करेंगे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस रैली में कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना की बात चरितार्थ हो रही है. 2024 के लोकसभा चुनाव की अभी अधिसूचना जारी नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले पप्पू यादव पूर्णिया में लगातार तैयारी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here