देवी को बलि देने के लिए शख्स ने काटी खुद की गर्दन, अस्पताल में भर्ती

0
51

देवी को बलि देने के लिए शख्स ने काटी खुद की गर्दन, अस्पताल में भर्ती

Jhansi Man Cut His Own Neck To Offer Kali Mata In Sidhpeeth Mansil Mata  Temple | UP News: UP News: मंदिर में युवक ने चाकू से काटी खुद की गर्दन, देवी  को

झांसी के बरुआसागर के एक प्रसिद्ध मंदिर में एक युवक पूजा करने गया था. जहां उसने काली माता के सामने अपनी गर्दन भेंट कर बलि देने का प्रयास किया. युवक का कहना है कि देवी ने उससे बलि मांगी थी.

झांसी के बरुआसागर के प्रसिद्ध सिद्धपीठ मंसिल माता मंदिर में एक युवक पूजा करने पहुंचा. जहां उसने सबसे पहले पूजा की फिर युवक ने पूजा करने के बाद अपनी गर्दन भेंट कर बलि देने का प्रयास किया. युवक के गला काटने की सूचना पर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद युवक को देखने के लिए माता मंदिर में भीड़ एकठा हो गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची. जिसके बाद थाना प्रभारी प्रमेंद्र कुमार ने युवक को गंभीर रूप से जख्मी युवक को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भिजवाया.

दरअसल झांसी के बरुआसागर में मां काली के सामने एक युवक अपनी गर्दन काटकर बलि देने का प्रयास किया है. पुलिस ने बताया कि युवक की पहचना नीरज के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि नीरज रायकवार वंनगुवा निवासी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर है. मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है. झांसी के कस्बा व थाना बरुआसागर में मंसिल माता मंदिर में देवी को खुद की बलि चढ़ाने वाले मामले में सीओ टहरौली अजय श्रोतीय ने बताया कि जख्मी युवक का यह कहना है की देवी ने उससे बली मांगी थी.

काली माता के सामने दी अपनी बलि

रिपोर्ट के मुताबिक वंनगुवा निवासी नीरज रायकवार झांसी के सिद्धपीठ मंसिल माता मंदिर पहुंचा, जहां उसने खुद की गर्दन काटकर बलि देने का पूरा प्रयास किया. वह काली माता के सामने अपनी गर्दन काट लिया और उसके गर्दन से काफी खून बह गया. जिसके बाद वह वहीं बेहोश होकर गिर गया था. जब स्थानीय लोगों ने नीरज को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसको बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि युवक की हालत काफी गंभीर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here