मणिपुर मामले को लेकर PM मोदी और अमित शाह पर भड़के ललन सिंह

0
33

‘आपको 77 दिन बाद घटना की…’, मणिपुर मामले को लेकर PM मोदी और अमित शाह पर भड़के ललन सिंह

ललन सिंह कई मद्दों को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. वहीं, शनिवार को मणिपुर वायरल वीडियो मामले को लेकर उन्होंंने केंद्र सरकार को आडे़ हाथों लिया.

मणिपुर घटना (Manipur Viral Video) को लेकर पूरे देश की राजनीति गरमा गई है. इस मुद्दे को लेकर जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने शनिवार को बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना शर्मसार करने वाली है. बीजेपी (BJP) सरकार को शर्म आनी चाहिए. डबल इंजन की सरकार वहां है और 77 दिन के बाद जब वीडियो वायरल होता है तब इस घटना की जानकारी देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को होती है. इंटेलिजेंस क्या कर रहा था? वहीं, बेगूसराय की घटना पर उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी हो गई. इसको सुशासन की सरकार कहते हैं.

मणिपुर की घटना से देश का मान सम्मान कम हुआ है- ललन सिंह

ललन सिंह ने कहा कि हद तो तब हो गई जब सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले पर स्वत संज्ञान लेता है तब पीएम नरेंद्र मोदी के जुबान से दो बातें निकलती है. विदेश में जाकर जयकारे लगवाने से देश का सम्मान नहीं बढ़ता है. मणिपुर की घटना से देश का मान सम्मान कम हुआ है. आपको यह चाहिए कि देश के अंदर जो समस्या है उन समस्याओं पर विचार करें और उन समस्याओं को खत्म करने पर विचार करें, लेकिन आप तो विदेशों में आदमी जमाकर जयकारे लगावा रहे हैं.

‘इस मुद्दे पर पीएम को ही देना होगा बयान’

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि सोमवार को सभी विपक्षी दलों की फिर संसद में बैठक होगी और मणिपुर की घटना पर विचार होगा. हम लोग किसी भी हालत में देश के प्रधानमंत्री से कम किसी का बयान नहीं चाहते हैं. वहीं, बेगूसराय की घटना पर उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है. बयानवीर लोगों को यह समझ में नहीं आएगा, उनके सिर के ऊपर की चीज है. साथ ही मुजफ्फरपुर की घटना पर उन्होंने कहा कि पुलिस कार्रवाई करने में लगी है और पुलिस जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here