जयराम रमेश ने यूपीए शासन पर पीएम के हमले का जवाब दिया।

0
62

11 में से 6 भाजपा सांसद शामिल थे: जयराम रमेश ने यूपीए शासन पर पीएम के हमले का जवाब दिया

नई दिल्ली,10 फरवरी: कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए गठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत हमले पर निशाना साधते हुए, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने शुक्रवार को हमले का जवाब दिया और पीएम से नए सवाल किए।

उन्होंने कहा, “यह भाजपा है जो प्रणब-दा और डॉ. सिंह द्वारा पेश किए गए प्रस्तावों के बाद सांसदों को निष्कासित करने के लिए मतदान के दौरान बाहर चली गई। क्या अध्यक्ष अब पीएम के झूठ का पर्दाफाश करेंगे।”

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए उन्होंने कहा

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “2004 से 2014 घोटालों और हिंसा का दशक था और यूपीए का ट्रेडमार्क हर अवसर को संकट में बदलना था”। और जबकि कांग्रेस को लगता है कि जाने का रास्ता “मोदी को गाली देना” है,उन्होंने कहा कि देश के 140 करोड़ लोग उनकी “ढाल” थे।

“मैं कल देख रहा था। कुछ लोगों के भाषणों के बाद, कुछ लोग खुशी से कह रहे थे, “ये हुई ना बात।” ये कह के हम दिल को बहला रहे हैं।

“कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत के हर हिस्से में आतंकी हमले हुए। भारत की क्षमता को पहचाना जा रहा है और लोगों की क्षमताएं सामने आ रही हैं। देश पहले भी सक्षम था लेकिन 2004-2014 के बीच उसने वह अवसर खो दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here