निरीक्षण को इंवेट बनाने की जगह काम की शुरुआत करें दिल्ली सरकार : विनीत जैन

0
67
विनीत जैन
निरीक्षण को इंवेट बनाने की जगह काम की शुरुआत करें दिल्ली सरकार : विनीत जैन

निरीक्षण को इंवेट बनाने की जगह काम की शुरुआत करें दिल्ली सरकार : विनीत जैन

नई दिल्ली (सी.पी.एन.न्यूज़ ) : दिल्ली सरकार काम कम तथा ड्रामेबाजी ज्यादा करती है | यह कहना है भारतीय जनता पार्टी शाहदरा जिले के मीडिया प्रभारी विनीत जैन का | विनीत जैन कहते हैं अपने खुद के कार्यकाल में जिसने एक भी नई बड़ी सडक नहीं बनाई और दस साल मस्ती मारती रही सरकार को सडकों की हालत पता नहीं चली वह अब चुनाव के समय में सडकों के निरिक्षण के नाम पर नाटकबाजी कर रही है | क्या इस सरकार के मंत्रियों और विधायकों को
अपने-अपने क्षेत्रों की सडकों की हालत मालुम नहीं जो इन्हें अब ड्रामेबाजी करनी पड़ रही है |

विनीत जैन ने कहा कि दिल्ली में गड्डे तलाशते मनीष सिसोदिया और दिल्ली के मंत्री सड़क निरीक्षण को इंवेट बनाने की जगह काम की शुरुआत करें। प्रतिदिन नई घोषणा कि 31 अक्टूबर तक सड़के बन जाऐंगी, 4 महीने में दिल्ली बदल देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली जनता पूछना चाहता है कि 10 वर्षों में जो काम पूरा नही हुआ 4 महीनों में कैसे पूरा कर सकती है |

विनीत जैन कहते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेता कह रहे है कि केजरीवाल वापस आ गए है, अब सारे काम हो जाऐंगेदिल्ली पूछना चाहती है कि केजरीवाल सिर्फ 6 महीनों के लिए जेल गए थे बाकी समय मुख्यमंत्री का कर्तव्य निभाया, फिर क्यों नही सड़कें बनी | कभी आतिशी , कभी सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज अधिकारियों को सड़क मरम्मत के लिए सिर्फ आदेश निर्देश जारी कर रहे है, परंतु काम कब शुरु होगा, दिल्ली की जनता इंतजार कर रही है।

विनीत जैन कहते हैं कि आप सरकार ने मुख्यमंत्री मंत्री सड़क पुर्ननिर्माण योजना ;एमएसपीवाईद्ध के तहत पिछले 6 वर्षों में लगभग 2545 करोड़ आवंटितहुए जिसकी 67 प्रतिशत राशि 1708 करोड़ खर्च ही नही हुई। जब 5 वर्ष के पूरे शासन काल से भी अधिक समय में सिर्फ 837.32 करोड़ रुपये दिल्ली की सड़कों पर खर्च होगा तो सड़क दुरस्त कैसे होंगी? उन्होंने कहा कि वर्ष 2023-24 के दौरान एमएसपीवाई में कुल 400 करोड़ आवंटित हुए और सिर्फ 125 करोड़ ही खर्च हो सके, उनकी काम न करने की नियत को साफ दर्शाता है।

विनीत जैन कहते हैं कि आप पार्टी के नेता यह कह कर कि इस वर्ष ज्यादा बारिश हुई है जो पिछले 10-15 वर्षो में नही देखी। दिल्ली की जनता को भ्रमित कर रहे है। जिस तरीके से सड़कों पर गड्डे उससे साफ दिखाई देता है कि पिछले दस वर्षों में सड़क बनाने के लिए कोई काम हुआ ही नही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता को गुमराह कर रही है कि केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद ही सड़क मरम्मत का निर्देश दिया है। क्या सड़क मरम्मत कराने के लिए विधानसभा चुनाव आने का इंतजार था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here