हुलास पांडेय के बेटे की गोली लगने से नहीं हुई मौत, अस्पताल ने जारी की रिपोर्ट, क्या है वजह?

0
33

हुलास पांडेय के बेटे की गोली लगने से नहीं हुई मौत, अस्पताल ने जारी की रिपोर्ट, क्या है वजह?

मौत के बाद शव को लेकर परिजन घर आ गए. शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है. पहले खबर आई थी कि बेटे ने आत्महत्या की है तो हुलास पांडेय के घर शुभचिंतक भी पहुंचने लगे थे.

पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय (Hulas Pandey) के बेटे ने आत्महत्या नहीं की है. शुक्रवार (4 अगस्त) की सुबह को खबर सामने आई थी कि उनके बड़े बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद हड़कंप मच गया. घटना के बाद शुभचिंतक पहुंचने लगे. पूर्व सांसद और बाहुबली नेता सूरजभान सिंह भी हुलास पांडेय के घर पहुंचे. हालांकि मीडियाकर्मियों को घर के अंदर नहीं जाने दिया गया. अब जब अस्पताल से रिपोर्ट आई है तो वजह कुछ और बताई गई है.

दरअसल लोजपा (रामविलास) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व विधान परिषद हुलास पांडेय के बेटे को इलाज के लिए बेली रोड के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां लाने के बाद मौत की पुष्टि कर दी गई, लेकिन रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की वजह नहीं बताई गई है. अस्पताल की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार हुलास पांडेय के बेटे की बाथरूम में गिरकर मौत हुई है. सिर में चोट लगी थी. हालांकि शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है.

इधर मौत के बाद शव को लेकर परिजन घर आ गए. वहीं पुलिस ने भी गोली लगने से मौत हुई है या क्या सच्चाई है इस पर कुछ बोलने से पहले निकल गई. परिजन भी कुछ नहीं बोल रहे हैं.

अब समझिए पूरा मामला

यह पूरी घटना पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुलास पांडेय के आवास की है. शुक्रवार को मीडिया में खबर आई थी कि लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर बेटे ने आत्महत्या की है. अब अस्पताल की रिपोर्ट के बाद मामला ही पलट गया है. जिस बेटे की मौत हुई है वह हुलास पांडेय का सबसे बड़ा लड़का है. हुलास पांडेय के तीन बच्चे हैं. फिलहाल घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here