गया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर फायरिंग, सड़कों पर गोलीबारी इलाके में दहशत

0
39

गया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर फायरिंग, सड़कों पर गोलीबारी इलाके में दहशत

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. बीच सड़क पर जमकर फायरिंग की गई है. बताया जा रहा है करीब 50 राउंड फायरिंग हुई है. वहींं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुरहेरी गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमीन विवाद (Gaya News) को लेकर जमकर फायरिंग की गई. घटना गुरुवार की है. किसी जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. वहीं, यह मामला कोर्ट में भी हैं. इसी बीच एक पक्ष के द्वारा जमीन पर जब ईंट गिराया गया, उसके बाद विवाद बढ़ गया. दोनो पक्ष आमने सामने हो गए. इसी बीच एक पक्ष के द्वारा बीच सड़क पर जमकर फायरिंग (Gaya Firing) की गई. बताया जा रहा है करीब 50 राउंड फायरिंग हुई है. शुक्रवार को फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फायरिंग की घटना में 2 लोग घायल हो गए हैं.

सभी अपराधी फायरिंग कर फरार हो गए

फायरिंग की घटना के बाद दोनों घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के पहुंचने से पहले सभी अपराधी फायरिंग कर फरार हो गए. इस मामले को लेकर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस और वरीय पुलिस अधिकारी को घटनास्थल पर भेजा गया. स्थिति सामान्य है. वहीं, इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं

वहीं, इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. फायरिंग घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस फायरिंग की घटना की हर बिंदु पर जांच में कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here