खुशखबरी! दिल्ली सहित इन शहरों में सस्ती हुई सीएनजी-पीएनजी, चेक करें अपने शहर का रेट

0
54

दिल्ली-NCR में CNG-PNG हुई सस्ती, रविवार सुबह से लागू होंगी नई कीमतें

मुंबई के बाद अब दिल्ली-एनसीआर में भी सीएनजी और पीएनजी के दाम (CNG PNG Price in Delhi) घट गए हैं.

भारत सरकार द्वारा घरेलू प्राकृतिक गैस की प्राइसिंग के फॉर्मूले में बदलाव के बाद कई कंपनियों ने कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) और पाइप्ड नेचुरल गैस (PNG) की कीमतों में कटौती की घोषणा की है. मुंबई के बाद अब दिल्ली-एनसीआर में भी सीएनजी और पीएनजी के दाम (CNG-PNG Price in Delhi) घट गए हैं. आज यानी शानिवार को महानगर गैस लिमिटेड और अदाणी टोटल गैस के बाद इंद्रप्रस्थ गैस लिमिडेट ने सीएनजी और पीएनजी के दाम घटाए हैं.

रविवार से सस्ते रेट पर सीएनजी और पीएनजी मिलेगी 

जिसके बाद आपको दिल्ली में अब कल यानी रविवार से सस्ते रेट पर सीएनजी और पीएनजी मिलने वाली हैं. क्योंकि ये नई दरें 9 अप्रैल से लागू होने वाली हैं. अब दिल्ली में सीएनजी की कीमत 73.59 प्रतिकिलो हो जाएगी.

कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी 77.20 रुपये प्रतिकिलो हो गया है.

इससे पहले अदाणी टोटल गैस लिमिटेड (Adani Total Gas Ltd) यानी एटीजीएल (ATGL) ने सीएनजी की कीमत (CNG Price) में 8.13 रुपये प्रति किलोग्राम और पीएनजी की कीमत (PNG Price) में 5.06 रुपये प्रति घन सेंटीमीटर तक की कटौती की है. ये नई दरें आज यानी 8 अप्रैल से लागू हो गई हैं.

इसके अलावा मुंबई की महानगर गैस लिमिटेड ने CNG की कीमतों में 8 रुपये प्रति किलो और PNG की कीमतों में 5 रुपये प्रति घन सेंटीमीटर की कटौती की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here