मुजफ्फरपुर में 12वीं के छात्र की हत्या, सीने में मार दी गोली

0
35

मुजफ्फरपुर में 12वीं के छात्र की हत्या, बाइक से पहुंचे थे अज्ञात बदमाश, सीने में मार दी गोली

सदर थाना क्षेत्र के खबरा की घटना है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौत के बाद परिजनों और लोगों ने एनएच पर शव रखकर शाम तक हंगामा किया.

जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा में गुरुवार (27 जुलाई) को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने इंटर के एक छात्र को गोली मार दी. इलाज के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया. घायल अवस्था में 12वीं के छात्र आकाश कुमार को इलाज के लिए स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि गोली मारने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

छात्र की उम्र 16 से 17 साल के करीब बताई गई है. स्वर्गीय नगीना पासवान का पुत्र आकाश अपने घर से किसी काम के लिए निकला था. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के खबरा चौक के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाश भाग निकले. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गए. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी और इलाज के लिए छात्र को भर्ती कराया. घटना सुबह आठ से नौ बजे की बताई जा रही है.

घटना को लेकर परिजनों ने क्या कहा?

मौत से पहले अस्पताल पहुंचे घायल छात्र आकाश के भाई ने बताया कि अचानक उन लोगों को सूचना मिली कि आकाश को किसी ने गोली मार दी है. इसके बाद परिजन देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि उनके भाई की हालत गंभीर है और इलाज चल रहा है. बताया कि आकाश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं नहीं थी. वह पढ़ाई किया करता था.

घटना के बाद परिजन और मोहल्ले के लोगों ने शव को एनएच-28 पर रखकर टायर जलाया और हंगामा करने लगे. हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. घटना के संबंध में सदर थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि गोली मारने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. गोली लगने वाले छात्र का नाम आकाश कुमार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here