RJD के विधायकों में टूट की वजह चेतन आनंद ने ‘3PA’ को बताया, नाम लेकर लगाया गंभीर आरोप

0
33

RJD के विधायकों में टूट की वजह चेतन आनंद ने ‘3PA’ को बताया, नाम लेकर लगाया गंभीर आरोप

आरजेडी के विधायकों की टूट के बाद बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. वहीं, इस पर बागी विधायक चेतन आनंद ने शुक्रवार की प्रतिक्रिया दी.

आरजेडी के विधायकों की टूटने पर बिहार की राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है. इस पर शुक्रवार को आरजेडी के बागी विधायक चेतन आनंद (Chetan Anand) ने कहा कि तीन पीए की वजह से आरजेडी में मामला बिगड़ रहा है. संजय यादव, प्रीतम यादव और मनोज झा, जब तक यह लोग आरजेडी में हैं वह लोगों को तोड़ते रहेंगे. विधायक नाखुश रहेंगे और टूटते रहेंगे. जहां मान सम्मान नहीं होगा वहां से लोग निकलेंगे.

कई एक और विधायक टूटेंगे- चेतन आनंद

आरजेडी में और विधायकों की टूट के सवाल पर चेतन आनंद ने कहा कि कई एक और विधायक टूटेंगे. आरजेडी आलाकमान को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने पीए को लगाम लगाए. बता दें कि बिहार के विपक्षी महागठबंधन के लिए बीजेपी ने नई मुसीबत खड़ी कर दी है. आज आरजेडी के एक और विधायक भारत बिंद ने पाला बदला और सत्ता पक्ष में जाकर बैठ गए. यह नाटकीय घटनाक्रम बिहार विधानसभा में भोजनावकाश के बाद हुआ. कार्यवाही शुरू होने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की गाड़ी में आरजेडी के विधायक भारत बिंद विधानसभा पहुंचे.

महागठबंधन को मिल रहा है झटका

वहीं, 12 फरवरी को जब नीतीश कुमार ने विधानसभा में विश्वास मत पेश किया था तब आरजेडी के तीन विधायक सत्ता पक्ष की ओर आकर समर्थन किए थे. इसमें चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रहलाद यादव शामिल थे. इसके बाद उसके बाद 27 फरवरी को आरजेडी की संगीता कुमारी ने पार्टी से अलग होने का निर्णय लिया. साथ ही कांग्रेस के सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम ने भी पार्टी को झटका दिया और एनडीए के संग हो गए. बता दें कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव ने खेला होने की बात कही थी, लेकिन बीजेपी ने खेल को ही बदल दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here