गाड़ी खरीदने का बंपर ऑफर,”यह कंपनी 31 मार्च तक दे रही होली ऑफर”पूरे दो लाख तक की छूट

0
73

गाड़ी खरीदने का मन है तो यह कंपनी 31 मार्च तक दे रही होली ऑफर, पूरे दो लाख तक की छूट

होली से आरंभ होकर 31 मार्च तक यह छूट दी जा रही है. इस छूट में सिट्राइन सी3 और सी5 एयरक्रास एसयूवी मनें ग्राहकों लगभग दो लाख रुपये की छूट दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शानदार लुक वाली इन गाड़ियों की शुरुआती कीमत करीब 6 लाख रुपये हैं.

होली आकर चली गई, लेकिन शॉपिंक करने वालों के लिए अभी होली खत्म नहीं हुई है. कई जगह अभी होली के ऑफर चल रहे हैं. फ्रांस की वाहन बनाने वाली कंनपी सिट्रोइन की ओर से भारतीय खरीददारों को शानदार छूट दी जा रही है. होली से आरंभ होकर 31 मार्च तक यह छूट दी जा रही है. इस छूट में सिट्राइन सी3 और सी5 एयरक्रास एसयूवी मनें ग्राहकों लगभग दो लाख रुपये की छूट दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शानदार लुक वाली इन गाड़ियों की शुरुआती कीमत करीब 6 लाख रुपये हैं.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सिट्राइन सी3 पर 50000 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है और सीए 5 एयरक्रास पर दो लाख रुपये तक की छूट ली जा सकती है. कंपनी की यह छूट कुछ शर्तों के साथ है जिसकी विस्तृत जानकारी खरीदने से पहले कर लेनी चाहिए.

अब बात गाड़ियों की खूबियों की भी कर लेते हैं. 

सिट्राइन सी 3

ये गाड़ी दो वेरिएंट में मिलती हैं. इसी शुरुआती कीमत 5.98 लाख रुपये से हैं. 5 सीटों वाली इस गाड़ी के दो पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट हैं. इसे मिनी एसयूवी कहा जा सकता है.

सिट्राइन सी 5

यह वाकई भारतीय मायने में एसयूवी के डिजाइन में मिलती है. इस गाड़ी में डीजल इंजन दिया गया है. इस गाड़ी की कीमत 37.17 लाख रुपये से आरंभ होती है.

बता दें कि यह आवश्यक है कि किसी भी खरीददारी से पहले कंपनी के आधिकारिक शोरूम पर जाकर सटीक जानकारी ले लें. घर पर वेबसाइट के माध्यम से पहले रिसर्च हमेशा फायदेमंद रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here