सरकारी नौकरी के लिए नेत्रहीन पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी से कराई हत्या, ऐसे खुला राज

0
15

सरकारी नौकरी के लिए नेत्रहीन पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी से कराई हत्या, ऐसे खुला राज

नरेंद्र की पत्नी सिविल लाइन थाने में नरेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंची थी लेकिन तभी लाश की सूचना मिल गई. पूनम के पति नरेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी धीरज ने 80 हजार रुपए की सुपारी दी.

नेत्रहीन पति की सरकारी नौकरी पाने को पत्नी ने प्रेमी से पति की हत्या करा दी. पत्नी कामयाब भी हो गई, लेकिन सीसीटीवी ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी. हत्याकांड को जिस तरीके से अंजाम दिया गया और साजिश रची गई उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. इस हत्याकांड को तीन लोगों ने अंजाम दिया.

बात 22 अप्रैल की है. जानी थाना पुलिस को सिसौला रजवाहे के पास लाश मिलने की सूचना मिली. काफी कोशिश के बाद शिनाख्त हुई कि ये लाश मेरठ के पश्चु चिकित्सालय के नेत्रहीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नरेंद्र की है जो सिविल लाइन थाना इलाके में सूरजकुंड पर रहता था. नरेंद्र की पत्नी सिविल लाइन थाने में नरेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंची थी लेकिन तभी लाश की सूचना मिल गई.

पुलिस को नरेंद्र की पत्नी पर शुरू से ही शक था. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि ई रिक्शा में नरेंद्र को तीन लोग ले जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने नरेंद्र की पत्नी पूनम से सख्ती से पूछताछ की तो कहानी से पर्दा उठ गया. पूनम की कॉल डिटेल ने भी तस्वीर साफ कर दी. पूनम का टीपी नगर नई बस्ती के रहने वाले धीरज से प्रेम प्रसंग था और धीरज ने साजिश रची की नरेंद्र की हत्या के बाद सरकारी नौकरी पूनम को मिल जाएगी और दोनों शादी कर लेंगे.

शराब पिलाई, पानी में डुबोकर हत्या की और लाश को किनारे…

पूनम के पति नरेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी धीरज ने 80 हजार रुपए की सुपारी दी. अमनदीप और चांद को 20 हजार रुपए एडवांस दिए गए. नरेंद्र को कहीं जाना था और ये बाद उसने अपनी पत्नी पूनम को बताई. पूनम ने धीरज को बता दिया और यहीं से नरेंद्र की हत्या का प्लान बन गया. धीरज, अमनदीप और चांद नरेंद्र को ई रिक्शा में बैठाकर जानी के सिसौला ने रजवाहे के पास ले गए, उसे खूब शराब पिलाई और फिर पानी में डुबोकर मार दिया. जब तड़प तड़प कर नरेंद्र की मौत हो गई तो उसकी लाश को रजवाहे के किनारे फेंक दिया ताकि सुसाइड लगे. पुलिस को ये बात शुरू से हजम नहीं हो रही थी कि नरेंद्र जब नेत्रहीन था तो मेरठ से इतनी दूर जानी के रजवाहे पर कैसे पहुंच गया.

पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया

मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस ने दिव्यांग नरेंद्र की हत्या के आरोप के पत्नी पूनम, प्रेमी धीरज, साथी अमनदीप और चांद को गिरफ्तार कर लिया है. पूनम ने अपने पति नरेंद्र की हत्या उसकी सरकारी नौकरी पाने को की थी. कई साल से पूनम और धीरज में प्रेम प्रसंग था और कई सालों से नरेंद्र को रास्ते से हटाना चाहते थे. आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here