Akshay Kumar ने दिखाई दरियादिली, जैकी भगनानी की इस तरह की मदद, कहा- ‘मेरे पैसे मत दो…’

0
8

Akshay Kumar ने दिखाई दरियादिली, जैकी भगनानी की इस तरह की मदद, कहा- ‘मेरे पैसे मत दो…’

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट की मदद करने के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं. उन्होंने अपनी पेमेंट रोकने के लिए कहा है.

जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट घाटे में चल रहा है. बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद प्रोडक्शन हाउस को बहुत नुकसान हो गया है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां फ्लॉप होने के बाद प्रोडक्शन हाउस को और तगड़ा झटका लगा है. जिसकी वजह से वो क्रू और कास्ट के पैसे भी नहीं दे पा रहे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंपलॉइस के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने ये खुलासा किया कि वाशु भगनानी को मिशन रानीगंज, गणपत और बड़े मियां छोटे मियां के क्रू के 65 लाख रुपए देने हैं. जिसके बाद अक्षय कुमार उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं. जैकी भगनानी ने अब एक स्टेटमेंट शेयर किया है कि अक्षय कुमार ने उनका पेमेंट होल्ड करके कास्ट और क्रू के सारे पैसे देने के लिए कहा है.

पूजा एंटरटेनमेंट के घाटे में चलने की खबरें लंबे समय से आ रही थीं. जिसके बाद वाशु भगनानी ने स्टेटमेंट भी शेयर किया था. ये खबर तब ज्यादा आने लगीं जब क्रू मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर पैसे ना मिलने की बात शेयर शुरू कर दी. अब इस मुश्किल समय में जैकी की मदद करने के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं.

अक्षय ने कही ये बात

जैकी भगनानी ने अपने स्टेटमेंट में कहा- हाल ही में इस मैटर पर बात करने के लिए अक्षय सर मुझसे मिले. इस सिचुएशन के बारे में जानने के बाद अक्षय सर क्रू के लिए अपना सपोर्ट दिखाने में जरा भी हिचकिचाए नहीं. उन्होंने कहा कि उनका पेमेंट तब तक होल्ड कर दिया जाए जब तक कास्ट और क्रू जिन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम किया है उनका पूरा पेमेंट ना हो जाए.

बता दें क्रू के अलावा बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अपनी पेमेंट का इंतजार कर रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ को भी बड़े मियां छोटे मियां के लिए फीस नहीं मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here