शाहरुख-गोविंदा संग काम करने वाली एक्ट्रेस अनकम्फर्टेबल, बड़ी उम्र के एक्टर्स पर किया शॉकिंग खुलासा, कहा- ‘लगता है पापा को हग कर रही हूं

0
10

शाहरुख-गोविंदा संग काम करने वाली एक्ट्रेस अनकम्फर्टेबल, बड़ी उम्र के एक्टर्स पर किया शॉकिंग खुलासा, कहा- ‘लगता है पापा को हग कर रही हूं

ईशा कोप्पिकर ने बड़ी उम्र के एक्टर्स संग काम करने पर खुद को अनकम्फर्टेबल बताया. उन्होंने अधिक उम्र के एक्टर्स को उम्र के हिसाब से रोल चुनने की सलाह दी.

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया हैं कि बड़े एक्टर्स संग काम करने पर वे अनकम्फर्टेबल फील करती थीं. वहीं एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच की घटना का भी जिक्र किया. उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया है.

सिद्धार्थ कन्नन संग इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि, सुनील शेट्टी और गोविंदा जैसे बड़े अभिनेताओं संग रोमांस करने के उनके एक्सपीरियंस कैसे रहे. इसे लेकर एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला जवाब दिया. उनका कहना है कि बड़े एक्टर्स संग काम या रोमांस के दौरान वे कम्फर्टेबल नहीं थी.

ऐसा लगता था जैसे पिता को गले लगा रही हूं

सिद्धार्थ कन्नन संग इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उम्र में बड़े एक्टर्स संग काम करने पर उन्हें ऐसा लगता था कि जैसे वे अपने पिता को गले लगा रही हो. उन्होंने कहा कि, ”जब आप अपने से 30 या 20 साल बड़े किसी व्यक्ति के साथ काम करते हैं तो आप असहज महसूस करते हैं. जब मैं बुजुर्ग एक्टर्स के साथ काम कर रही थी तो मुझे अनकम्फर्टेबल फील हुआ. आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि आप अपने को-एक्टर या लवर को गले लगा रहे हैं, आपको ऐसा महसूस होता है जैसे आप अपने पिता को गले लगा रहे हैं. मुझे ऐसा महसूस होता था. लेकिन यह ठीक है कि मैं नई थी, मैंने सोचा कि यह नॉर्मल हैं.”

लोग कहते हैं- ‘ये कितना बूढ़ा लग रहा है, घर पर बैठ’

ईशा ने अधिक उम्र के एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें उनकी उम्र के अनुसार ही रोल करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि, ”मैंने उन्हें (दर्शकों) सिनेमाघरों में यह कहते हुए देखा है, ‘ये कितना बूढ़ा लग रहा है, घर पर बैठ’, अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है (वह कितने साल का लग रहा है, घर बैठो, तुम अपनी बेटी की लड़की के साथ रोमांस कर रहे हो).”

35 की उम्र के बाद मां के रोल करने लगती हैं एक्ट्रेस

ईशा ने सिद्धार्थ कन्नन से यह भी कहा कि हीरोइनें 35 साल की उम्र के बाद मां के रोल करने लगती हैं. 35 की उम्र में ही एक्ट्रेस 50 साल की उम्र के किरदार निभाने लगती हैं. वहीं दूसरी ओर अधिक उम्र के एक्टर्स 25 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते रहते हैं.

तेलुगु फिल्म से हुआ था एक्टिंग डेब्यू

ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में आई तेलुगु फिल्म ‘डब्ल्यू/ओ वी. वर प्रसाद’ से की थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने सुनील शेट्टी, गोविंदा और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स संग काम किया. वे साल 2004 में आई फिल्म ‘रुद्राक्ष’ में सुनील शेट्टी के अपोजिट नजर आई थीं. वहीं गोविंदा के साथ ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में भी काम किया. जबकि शाहरुख के साथ वे फिल्म ‘डॉन’ में देखने को मिली थी. उन्हें आखिरी बार साल 2022 की फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में देखा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here