कन्हैया को ले युवाओं में देखने को मिला  जबर्दस्त क्रेज : आदेश भारद्वाज

0
266
कन्हैया को ले युवाओं में देखने को मिला  जबर्दस्त क्रेज : आदेश भारद्वाज
कन्हैया को ले युवाओं में देखने को मिला  जबर्दस्त क्रेज : आदेश भारद्वाजकन्हैया को ले युवाओं में देखने को मिला  जबर्दस्त क्रेज : आदेश भारद्वाज

कन्हैया को ले युवाओं में देखने को मिला  जबर्दस्त क्रेज : आदेश भारद्वाज

नई दिल्ली ( सी.पी.एन,न्यूज़  ) : 46  डिग्री तापमान के बावजूद जिस तरह से दिल्ली के मतदाताओं ने उत्साहित होकर वोटिंग की उसको देखकर लगता है कि इंडिया गठबंधन दिल्ली की सातों सीट जीतेगा, यह कहना है करावल नगर जिला कांग्रेस अध्यक्ष आदेश भारद्वाज का।

आदेश का  कहना है कि दिल्ली की जनता ने लगातार पिछले दो बार भाजपा के सांसदो को चुना लेकिन उन्होंने जनता को धोखे के अलावा कुछ नही दिया। इस कारण भाजपा को 7 में से 6 प्रत्याशियों को बदलना पड़ा लेकिन इनको शायद पता नही दिल्ली की जनता भोली जरूर है लेकिन अपने अधिकारों के प्रति जागरूक भी है और वो अपने वोट की चोट से भाजपा को सबका सिखाएगी। उन्होंने एक मात्र रिपीट हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मनोज तिवारी जी नेशनल चैनल पर कहते है कि उन्होंने अपने क्षेत्र में 14000 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं। लेकिन दो बार के सांसद मनोज तिवारी जी अपने दो काम भी नही बता सकते। दिल्ली में सबसे ज्यादा वोट लगभग 60.84 प्रतिशत उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुआ है क्योंकि लोग भाजपा प्रत्याशी से बुरी तरह नाराज है, और कन्हैया कुमार के लिए लोगो में खासकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज है, क्योंकि युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगा गया है।

महिला सुरक्षा के नाम पर दावा करने वालों के सांसद रेवन्ना और बृजभूषण के साथ सरकार उनके बचाव में खड़ी दिखाई देती है। मुझे बड़े दुख के साथ यह कहना पड़ रहा है कि हमारा एक बहादुर सैनिक कारगिल युद्ध में देश को तो बचा लेता है लेकिन मणिपुर में अपनी पत्नी को नही बचा पाता है और प्रधानमंत्री जी चुप रह जाते हैं। देश का किसान सड़को पर है प्रधानमंत्री  उनसे किया  वादा नही निभा पा रहे है। महंगाई वृद्धि अपने चरम पर है। लेकिन सरकार कुछ नीति नही बना पा रही है। प्रधानमंत्री जी अपना पिछले 10 सालो का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के बजाय बेतुके बयान देकर आम जनता क्या ध्यान भटका रहे हैं। इनके झूठे वादों से नाराज जनता कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के मेनिफेस्टो न्याय पत्र से प्रभावित होकर हमारे गठबंधन को वोट कर रही है। और निश्चित ही इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here