दिल्ली में आज बिहार बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक,NDA में ‘पुराने साथियों’ की वापसी पर होगी चर्चा

0
57

बिहार बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक आज दिल्ली में, NDA में ‘पुराने साथियों’ की वापसी पर होगी चर्चा

23 जून की पटना में विपक्षी दलों की बैठक से पहले, बीजेपी की ये महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. बैठक में चिराग पासवान, जीतनराम मांझी, मुकेश साहनी, उपेंद्र कुशवाहा आदि की एनडीए में वापसी पर चर्चा होगी.

BJP की महत्वपूर्ण बैठक आज दिल्ली में होगी 

बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महत्वपूर्ण बैठक आज दिल्ली में होने जा रही है. ये बैठक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के घर पर होगी. बिहार बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता इसमें हिस्सा लेंगे. 23 जून की पटना में विपक्षी दलों की बैठक से पहले ये महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. बैठक में चिराग पासवान, जीतनराम मांझी, मुकेश साहनी, उपेंद्र कुशवाहा आदि की एनडीए में वापसी पर चर्चा होगी. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर ये बैठक काफी मायने रखती है. बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

दिल्‍ली में होने जा रही इस बैठक से पहले बिहार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) पर उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा स्थापित पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) पर विलय के लिए ‘दबाव’ बनाने का आरोप लगाते हुए राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया. ऐसे में देखा जाए, तो बिहार में बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल तेज हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here